हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोटरोपी के पास चलती कार में अचानक भड़की आग, बाल-बाल बची 4 लोगों की जान

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Mar 20, 2024, 7:38 PM IST

Updated : Mar 20, 2024, 7:44 PM IST

Mandi News, kotropi fire, Mandi Car Fire Broke Out: हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में एक चलती कार में अचानक आग लग गई. कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई है. वहीं, घटना में कोई जानी नुकसान... पढ़ें पूरी खबर...

Mandi Car Fire Broke Out
जली हुई कार.

Mandi (Himachal Pradesh):मंडी पठानकोट नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा होते होते उस समय टल गया जब चलती कार में अचानक आग भड़क गई. घटना बुधवार दोपहर पधर के कोटरोपी स्थित संदवाड़ी मोड़ की है. बताया जा रहा है कि कार में सवार चार लोगों में से 3 राजस्थान से हिमाचल घूमने आए थे. गनीमत रही कि इस घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है, जबकि कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई है.

जली हुई कार.

कूदकर बचाई जान

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के जयपुर से हिमाचल घूमने आए पर्यटक धर्मशाला से वापस कुल्लू मनाली की ओर जा रहे थे. कोटरोपी स्थित संदवाड़ी मोड़ के पास अचानक इनकी कार की ब्रेक फेल हो गई. ड्राइवर सीट पर बैठे कांगड़ा निवासी पुष्कर धीमान ने कार को हैंडब्रेक के सहारे खड़ा किया और गाड़ी से उतरकर बोनट को चेक किया. जिसमें से एकाएक आज की चिंगारी उठने लगी और देखते ही देखते कार ने आग पकड़ ली. जिसके बाद कार में सवार अन्य लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई.

जली हुई कार.

धर्मशाला निवासी दोस्त पुष्कर धीमान के पास ठहरे हुए थे पर्यटक

घटना की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम वहां भी मौके पर पहुंची, लेकिन आग की लपटों से कार पूरी तरह जलकर राख हो गई थी. राजस्थान के जयपुर निवासी कार सवार पर्यटक अरुण चौधरी और अमन यादव ने बताया कि वह अपने दोस्त रामबाबू सोनी के साथ बीते सोमवार को ही हिमाचल घूमने आए थे. चिंतपूर्णी ज्वालाजी कांगड़ा होते हुए बीते मंगलवार को धर्मशाला निवासी दोस्त पुष्कर धीमान के पास ठहरे हुए थे. जहां से आज पुष्कर के साथ कुल्लू मनाली जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उनके साथ यह हादसा हो गया. डीएसपी पधर दिनेश कुमार ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-बिना परमिट मंडी से हमीरपुर दवाइयां पहुंचा रहा था ड्रोन, मामला दर्ज

Last Updated :Mar 20, 2024, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details