मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बेफिक्र चोर सीसीटीवी में कैद, बीच चौराहे पर पुलिस सहायता केंद्र के पास दिलेरी से चोरी को दिया अंजाम - Theft Caught in CCTV Shivpuri

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 5, 2024, 2:13 PM IST

जिस दुकान में चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया, वह दुकान पुलिस सहायता केंद्र से कुछ ही फीट की दूरी पर है

THEFT CAUGHT IN CCTV SHIVPURI
बेफिक्र चोर सीसीटीवी में कैद

बेफिक्र चोर सीसीटीवी में कैद

शिवपुरी. जिले के कोतवाली क्षेत्र के सबसे व्यस्तम चौराहे से चोरी की घटना का मामला सामने आया है. माधव चौक पर मिठाई की दुकान पर चोर ने गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात दुकान के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर मिठाई की दुकान से नगदी समेट कर अपने साथ ले गया. इस घटना ने पुलिस गश्ती पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं.

कुछ ही फीट दूर है पुलिस सहायता केंद्र

बता दें कि जिस दुकान में चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया, वह दुकान पुलिस सहायता केंद्र से महज कुछ ही फीट की दूरी पर है और यहां दिन-रात पुलिस मौजूद रहती है. इसके बावजूद शातिर चोर पुलिस की नाक के नीचे चोरी की वारदात को अंजाम देकर चला गया. चोरी की वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई है.

Read more -

पत्नी की डिमांड पूरी करने के लिए चोर बना पति, पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर पकड़ा

बड़े इत्मीनान से दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक चोर बाइक पर सवार होकर पुलिस सहायता केंद्र के पास पहुंचता है. यहां वह प्रेम स्वीट की दुकान से सटी हुई गली में पहले अपनी बाइक रखता है. इसके बाद बेहद चालाकी से सीसीटीवी की निगरानी बचने के लिए दीवार से चिपककर धीरे-धीरे दुकान तक पहुंचता है. बेफिक्र चोर इसके बाद दुकान के ताले चटकाकर दुकान में घुस जाता है और बड़े इत्मीनान से दुकान की छानबीन कर स्टील कंटेनर में रखी नगदी लेकर फरार हो जाता है. हैरानी की बात ये है कि ये पूरी वारदात पुलिस सहायता केंद्र से कुछ ही फीट की दूरी पर होती है. कोतवाली पुलिस ने अब सीसीटीवी के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details