बिहार

bihar

बेगूसराय में सड़क हादसा, गन्ना लदा बेकाबू ट्रैक्टर सड़क किनारे खेल रहे बच्चों पर पलटा, दोनों की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 17, 2024, 10:09 PM IST

बिहार के बेगूसराय में एक सड़क हादसे में बेकाबू ट्रैक्टर के पलट जाने से सड़क किनारे खेल रहे भाई बहन की मौत हो गई. ट्रैक्टर ट्रॉली में गन्ना लदा था. ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में एक सड़क हादसे में भाई-बहन की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गन्ना लदे बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली के पलट जाने से भाई-बहन की दबकर मौत हो गई. हादसे के बाद काफी देर तक अफरा तफरी मची रही. घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुंदरबन चौक स्थित मुसहरी टोला के पास की है.

बेगूसराय में सड़क हादसा : मृतक दोनों भाई बहन की पहचान मुसहरी टोला के रहने वाले दिनेश सदा की 10 वर्षीय पुत्री मीरा कुमारी एवं 3 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि दोनों भाई और बहन मुसहरी स्थित सड़क किनारे खेल रहे थे. तभी तेज रफ्तार गन्ने से लदा ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और पलट गया.

बेकाबू होकर ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी: अनियंत्रित होने के बाद ट्रैक्टर के पलट जाने से उसमें दबकर दोनों की मौके पर मौत हो गई. घटना के सामने आने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने गढ़पुरा थाना पुलिस को दी. मौके पर गढ़पुरा थाने के पुलिस पहुंचकर शवको अपने दोनों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया.

हादसे पर क्या कहती है पुलिस: वहीं इस घटना के संबंध में गढ़पुरा थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया है कि ''गन्ने से लदे ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया. हादसे में भाई बहन की दबाकर मौत हो गई. दोनों मृतक भाई और बहन हैं. जिसमे बड़ी बहन की उम्र लगभग दस वर्ष है, जबकि छोटे भाई की उम्र लगभग तीन वर्ष है.''

ट्रैक्टर का ड्राइवर फरार : गढ़पुरा की पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं मौके पर मौजूद सैकड़ों लोग घटना को लेकर अफसोस जाहिर कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details