बिहार

bihar

कैमूर में पॉल्ट्री फार्म पर सो रहे मालिक की हत्या, धारदार हथियार से अपराधियों ने किया है हमला - poultry farm owner Murder in Kaimur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 21, 2024, 3:29 PM IST

poultry farm owner Murder in Kaimur कैमूर जिला के रामगढ़ थाना क्षेत्र स्थित भड़हेरिया गांव में अज्ञात अपराधियों ने मुर्गी फार्म मालिक की हत्या कर दी. घटना के वक्त वह मुर्गी फॉर्म पर ही सोया था. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. मामले की जांच की जा रही है. पढ़ें, विस्तार से.

कैमूर
कैमूर

कैमूर (भभुआ): बिहार के कैमूर जिला में बुधवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने मुर्गा फार्म संचालक की हत्या कर दी. बताया जाता है कि धारदार हथियार से हमला किया गया था. घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र के भड़हेरीया गांव की है. घटना की सूचना पर रामगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही मोहनिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार भी घटनास्थल पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया.

कैमूर में हत्या.

फॉर्म पर सो रहा थाः मृतक की पहचान थाना रामगढ़ थाना क्षेत्र के भड़हेरिया गांव निवासी फूलचंद सिंह के 38 वर्षीय पुत्र अजय कुमार सिंह के रूप में की गयी. भड़हेरीया गांव में ही उसका मुर्गी फार्म है जहां पर वह सो रहा था. सुबह हत्या किये जाने की जानकारी मिली. पुलिस ने बताया कि शव देखने से लगता है कि धारदार हथियार से हमला किया गया. फिलहाल आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गयी. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. पुरानी दुश्मनी का कनेक्शन खंगाल रही है.

"थाना क्षेत्र के भड़हेरीया गांव में मुर्गी फार्म पर सो रहे फार्म के मालिक की अज्ञात अपराधियों के द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है."- उमेश कुमार, रामगढ़ थाना अध्यक्ष

पुलिस कर रही जांचः वहीं सूचना पर पहुंचे मोहनिया एसडीपीओ दिलिप कुमार ने डॉग स्वायड टीम को बुलाकर आस पास के इलाके जांच करायी गयी. हत्यारों की गिरफ्तारी एवं सबूत की खोजबीन के लिए श्वान दस्ता टीम ने इलाके में जांच की. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को कुछ भी ठोस सबूत नहीं मिले हैं. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था. परिजनों ने पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

इसे भी पढ़ेंः कैमूर में स्कूल प्रिंसिपल की हत्या, भतीजे पर हत्या का आरोप

इसे भी पढ़ेंः कैमूर में रॉड से बुजुर्ग की पीट-पीटकर कर हत्या, गांव के 9 लोगों पर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details