कैमूर में स्कूल प्रिंसिपल की हत्या, भतीजे पर हत्या का आरोप

author img

By ETV Bharat Bihar Desk

Published : Jan 16, 2024, 1:06 PM IST

Updated : Jan 16, 2024, 5:59 PM IST

कैमूर में प्रधानाध्यापिका की हत्या

Murder In Kaimur: कैमूर में एक प्रधानाध्यापिका की हत्या कर दी गई. वह अपने घर लौट रही थी, तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार दी. हत्या का आरोप महिला के भतीजे पर लगा है. पढ़ें पूरी खबर.

कैमूर: बिहार के कैमूर में प्रधानाध्यापिका की हत्या से हड़कंप मच गया. एक सप्ताह के अंदर अपराधियों ने हत्या की दूसरी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है. मामला रामगढ़ थाना क्षेत्र का है. जहां सोमवार रात घर लौट रही एक प्रिंसिपल को गोली मार दी और घटनास्थल से फरार हो गया. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

पहले से घात लगाए थे अपराधी: मृतक महिला थाना क्षेत्र के लक्षनपुरा के बलुआ गांव में स्थित विद्यालय में प्रधानाध्यापिका के पद पर कार्यरत थी, जिसकी पहचान स्थानीय निवासी योगेंद्र सिंह की पत्नी जयंती सिंह के रूप में हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक जयंती सिंह अपने गोतिया (रिश्तेदार) के घर से अपने घर वापस लौट रही थी, तभी गली में पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है. हालांकि अपराधियों के द्वारा यह घटना किस कारण से अंजाम दिया गया है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

मृतका के पति ने भतीजे पर लगाया हत्या का आरोप: महिला की हत्या का आरोप उसके पति ने अपने ही भतीजे पर लगाया है. भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराने आए पति योगेंद्र सिंह ने कहा कि 'मेरे भतीजे ने ही गोली मारकर पत्नी की हत्या की है. मैनें सभी रिपोर्ट और जानकारी रामगढ़ थाना को दे दी है. जिला प्रशासन से मांग करता हूं कि हत्यारे को गिरफ्तार कर कठोर से कठोर सजा दी जाए.'

''प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या की गई है. प्रथम दृष्टया आरोपी मृतक का भतीजा लगता है. सतीष सिंह लाखों का कर्ज लेकर फरार था, और अपने ही रिश्तेदार के यहां छिपा हुआ था, इसकी सूचना प्रिंसिपल ने देनदारों को दी थी. हालांकि जांच जारी है.'' - साकेत कुमार, डीएसपी मुख्यालय

एक सप्ताह के अंदर दूसरी हत्या: बता दें कि जिले में एक सप्ताह के भीतर अपराधियों द्वारा दूसरी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. बीते 11 जनवरी को ही चैनपुर थाना क्षेत्र के मदुरनी पहाड़ी के निकट एक सिर कटी लाश बरामद हुई थी, जिसकी पहचान चैनपुर के ही एक शिक्षिका के रूप में हुई थी. उस मामले की गुत्थी अभी तक सुलझी भी नहीं थी दूसरी घटना सामने आ गई.

पढ़ें: कैमूरः पुरानी रंजिश में युवक की गला रेतकर हत्या, शव नदी किनारे फेंका

Last Updated :Jan 16, 2024, 5:59 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.