उत्तराखंड

uttarakhand

मतदान के बाद रिलेक्स मूड में दिखे कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी, जीत का किया दावा, जनता का जताया आभार - Congress Lok Sabha candidate

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 20, 2024, 4:29 PM IST

Updated : Apr 20, 2024, 4:38 PM IST

Nainital Lok Sabha Election Voting 2024 लोकसभा सीट पर मतदान होने के बाद भाजपा-कांग्रेस के प्रत्याशी रिलेक्स मूड में नजर आए. उधमसिंह नगर नैनीताल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की. साथ ही उन्होंने अपनी जीत का दावा भी किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मतदान के बाद रिलेक्स मूड में दिखे कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी

हल्द्वानी: लोकसभा चुनाव का मतदान कल समाप्त हो चुका है. ऐसे में अब प्रत्याशी रिलेक्स मोड़ में नजर आ रहे हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों से पूरी अपडेट ले रहे हैं. नैनीताल लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी मतदान संपन्न होने के बाद रिलेक्स मूड में नजर आए. प्रकाश जोशी हल्द्वानी स्थित अपने आवास पर शनिवार को कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत और चुनावी गणित करते नजर आए.

कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी ने कहा है कि उन्होंने चुनाव को पूरी मजबूती के साथ लड़ा है. चुनाव थोड़ी धीमी गति से शुरुआत हुई, लेकिन बाद में उनका चुनाव काफी ऊपर उठ गया और इस चुनाव में पार्टी के बड़े पदाधिकारी के साथ-साथ कार्यकर्ताओं ने पूरी मजबूती के साथ चुनाव में मेहनत की है. चुनाव में केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ लोगों में भारी नाराजगी देखी गई, लिहाजा कांग्रेस नैनीताल लोकसभा सीट पर अच्छे मतों से जीत दर्ज करेगी.

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के खिलाफ पब्लिक में निराशा देखने को मिल रही है. जिसका नतीजा है कि लोगों ने कांग्रेस के पक्ष में भारी मतदान किया है. उन्होंने कांग्रेस के सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता और आम जनता का चुनाव में सहयोग करने पर आभार जाता है. बता दें कि बीजेपी ने नैनीताल लोकसभा सीट से अजय भट्ट को अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं कांग्रेस ने प्रकाश जोशी पर दांव खेला है. बीजेपी ने इस सीट पर अजय भट्ट को दोबारा मौका दिया है, अजय भट्ट केंद्र में राज्य मंत्री भी हैं. वहीं उत्तराखंड की 5 लोकसभा सीटों पर इस बार कुल 55.89 फीसदी मतदान हुआ है.

ये भी पढ़ें:

Last Updated :Apr 20, 2024, 4:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details