छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सरगुजा में दो भाइयों ने पहले साथ मिलकर खाना खाया फिर छोटे भाई ने बड़े भाई की कर दी हत्या

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 2, 2024, 7:56 AM IST

सरगुजा के लुंड्रा में रिश्तों का कत्ल हुआ है. भाई ने भाई की जान ले ली. Surguja Crime News

murder in land dispute
सरगुजा में जमीन विवाद में हत्या

सरगुजा: एक बार फिर सरगुजा में सगे सबंधी की हत्या का मामला सामने आया है. भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी और फरार हो गया. भतीजे ने अपने ही चाचा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया.

भाई के खून का प्यासा क्यों हुआ भाई: लुंड्रा थाना अंतर्गत ग्राम कुदर निवासी साखा राम गोंड 30 जनवरी की रात खाना खाने के लिए अपने भाई रवीन्द्रनाथ के घर गया हुआ था. खाना खाने के दौरान दोनों भाइयों के बीच जमीन को लेकर बात हुई. बातचीत से शुरू हुआ मामला झगड़े में बदल गया. इसके बाद साखा राम अपने घर लौट आया और कमरे में जाकर सो गया था. देर रात रवीन्द्रनाथ अपने भाई साखा राम के घर पहुंचा और दरवाजा को धक्का देते हुए अंदर घुसा और अपने भाई साखा राम के सिर पर टांगिया से वार कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

जमीन विवाद में भाई ने की भाई की हत्या: भाई की निर्मम हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया. घटना की शिकायत मृतक के बेटे राम गोंड ने पुलिस से की. मामले में पुलिस ने धारा 302, 449 के तहत अपराध दर्ज किया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने गुरुवार को घेराबंदी कर आरोपी रवीन्द्रनाथ को हिरासत में लिया. पूछताछ में आरोपी भाई ने जमीन विवाद के कारण आक्रोश में आकर भाई की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली. पुलिस ने 60 साल के आरोपी कुदर निवासी रवीन्द्रनाथ को गिरफ्तार कर लिया है. टंगिया भी जब्त किया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

सरगुजा में शराब ने ली 2 जान, दुधमुंहे बच्चे की हत्या करने वाली मां ने भी की खुदकुशी, तालाब में मिली लाश
जशपुर में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, धड़ से अलग हुआ सिर
छत्तीसगढ़ में पहली बार नाबालिग को आजीवन कारावास, दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या का था मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details