उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैनपुरी पहुंचीं सांसद डिंपल यादव, बोलीं- हमें न्यौता नहीं मिला है, आने वाले समय में परिवार के साथ जाएंगे राम मंदिर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 22, 2024, 1:49 PM IST

सांसद डिंपल यादव रविवार को मैनपुरी पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने (MP Dimple Yadav reached Mainpuri) प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. नगला धार पहुंचने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

मैनपुरी पहुंचीं सांसद डिंपल यादव.

मैनपुरी :लोकसभा 2024 के चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. सभी दलों के नेता अपने-अपने क्षेत्र में जनता के बीच जाकर लोगों से वोटों के लिए अपील करने लगे हैं. मैनपुरी हमेशा समाजवादी पार्टी का गढ़ रहा है. मैनपुरी की सीट अधिकतर समाजवादी पार्टी के हिस्से में ही रही है. सपा के संस्थापक स्व. मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद डिंपल यादव को मैनपुरी की जनता ने भारी मतों से जीत दिलाई थी. वहीं सांसद डिंपल यादव रविवार को मैनपुरी के नगला धार पहुंचीं. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया और फूलमाला पहनाई.

'बैलेट पेपर से ही होने चाहिए चुनाव' :मीडिया से बातचीत के दौरान प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में जाने को लेकर डिंपल यादव ने कहा, हमें न्योता नहीं मिला है. जैसा कि मैंने कहा था कि भगवान जब बुलाते हैं, तब जाया जाता है. आने वाले समय में हम सब परिवार सहित अयोध्या जाएंगे. शंकराचार्य द्वारा लगातार प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का विरोध किए जाने पर उन्होंने कहा कि मैंने शंकराचार्य जी का बयान सुना था और उन्होंने कहा है कि मंदिर पूर्ण नहीं है. पूर्ण मंदिर में ही प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना चाहिए, ऐसा शास्त्रों में लिखा गया है. इसलिए इसका विरोध कर रहे हैं. मैंने उनके बयान सुने हैं. विश्व की जितनी भी कंट्री हैं, वहां सभी जगह ईवीएम से चुनाव होते थे, अब बैलेट पेपर से चुनाव करा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारा हिंदुस्तान भी अगर आगे बढ़ रहा है तो मैं समझती हूं बैलेट पेपर से ही चुनाव होने चाहिए. डिंपल यादव ने कहा कि मैं समझती हूं सरकार को आंकड़े देखने चाहिए. जो एनसीआरबी के आंकड़े आए हैं 2022 के. कितनी बेटियों के साथ बलात्कार हो रहे हैं. लगातार हत्याएं हो रही हैं. पूरे प्रदेश में गांव-गांव जाएंगे तो देखेंगे कि जमीनों पर कितने कब्जे हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details