दिल्ली

delhi

दिल्ली के चिराग पार्क में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने फरहाया तिरंगा, शहीद भगत सिंह को किया सम्मानित

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 26, 2024, 3:38 PM IST

Saurabh Bhardwaj Hoisted The Tricolor : 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने चिराग दिल्ली पार्क में झंडा फहराया. साथ ही वीर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा को माल्यार्पण किया. इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे.

दिल्ली के चिराग पार्क में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने फरहाया तिरंगा
दिल्ली के चिराग पार्क में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने फरहाया तिरंगा

दिल्ली के चिराग पार्क में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने फरहाया तिरंगा

नई दिल्ली:गणतंत्र दिवस के मौके पर शुक्रवार को दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने चिराग दिल्ली पार्क में झंडा फहराया और झंडे को सलामी दी. इस दौरान उन्होंने झंडा फहराने से पहले शहीद भगत सिंह की मूर्ति पर माला अर्पित किया. झंडा समारोह कार्यक्रम में भारी संख्या में चिराग दिल्ली गांव के लोगों ने शिरकत की.

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज हम अपना 75वां गणतंत्र दिवस मना रहे हैं. आज सभी देशवासियों के लिए काफी खुशी का मौका है. हमें आजादी हजारों नौजवानों की कड़ी मेहनत और कुर्बानियों के बाद मिली है. संबोधन के दौरान सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली के उपराज्यपाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली सरकार हमेशा लोगों की सहूलियत के लिए कार्य करती है. लेकिन हमारे कार्यों में हमेशा अड़चनें डाल दी जाती हैं ताकि दिल्ली में सारे काम ठप हो जाएं.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में UDID की प्रक्रिया होगी सरल, विशेष सचिव को अधिसूचना जारी करने का निर्देश

दिल्ली की जनता दिल्ली सरकार के खिलाफ हो जाए हमेशा यही कोशिश की जा रही है लेकिन जो परिस्थितियों आज हम देख रहे हैं .वैसा सारी परिस्थितियां हम पहले भी देख चुके हैं. हमें काम करने से रोका जा रहा है लेकिन फिर भी हम हार नहीं मानने वाले हमें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है कि ट्रांसफर पोस्टिंग वाले मामले में फैसला हमारे पक्ष में होगा. जो समस्या अभी दिल्ली वासियों को झेलनी पड़ रही है उससे जल्द ही हम लोगों को निजात दिलवाएंगे.

ये भी पढ़ें :क्लासरूम घोटाले के आरोप में घिरी AAP, बीजेपी का दावा- 5 लाख का कमरा 33 लाख में...

ABOUT THE AUTHOR

...view details