उत्तराखंड

uttarakhand

'मोदी खुद को समझते हैं विष्णु का अवतार', मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम पर किया वार, बीजेपी को भी जमकर घेरा

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 28, 2024, 3:04 PM IST

Updated : Jan 28, 2024, 9:23 PM IST

Mallikarjun Kharge reached Dehradun मल्लिकार्जुन खड़गे देहरादून पहुंच चुके हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मल्लिकार्जुन खड़गे का जोरदार स्वागत किया. मल्लिकार्जुन खड़गे के उत्तराखंड दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश हाई है. इस दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार को जमकर घेरा.

Etv Bharat
देहरादून पहुंचे कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

देहरादून पहुंचे कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

देहरादून: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज (28 जनवरी) उत्तराखंड के दौरे पर हैं. वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए देवभूमि पहुंच चुके हैं. मल्लिकार्जुन खड़गे के देहरादून पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. मल्लिकार्जुन खड़गे देहरादून के बन्नू स्कूल ग्राउंड में आयोजित 'विराट कार्यकर्ता सम्मेलन' में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

'मोदी खुद को समझते हैं विष्णु का अवतार:उत्तराखंड में कांग्रेस की बड़ी रैली को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार को जमकर घेरा. मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा मोदी खुद को विष्णु का अवतार समझते हैं. वे विष्णु के 10 अवतारों के बाद अब 11 वां अवतार बनने निकले हैं. खड़गे ने कहा उत्तराखंड के लोग बहुत हिम्मत वाले हैं, वह हिमालय की गोद में रहकर पूरे देश की रक्षा करते हैं. यहां के लोग देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों का बलिदान दे देते हैं, लेकिन आज कल PM मोदी देश को बचाने का क्रेडिट भी उत्तराखंड के बदले खुद को ही दे रहे हैं. झूठ बोलना उनकी आदत बन चुकी है. मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा मोदी के सपने में नेहरू, इंदिरा, सोनिया गांधी आते हैं. राहुल गांधी तो पीएम मोदी को सोने नहीं देते हैं.

देहरादून में मल्लिकार्जुन खड़गे

कांग्रेस ने देश के लिए दिया बलिदान:उन्होंने कहा पीएम मोदी कांग्रेस की न्याय यात्रा से घबरा गये हैं. असम में उनकी यात्रा में गड़बड़ करने की कोशिश की गई. उन्होंने कहा कन्याकुमारी से कश्मीर तक न्याय जोड़ों यात्रा में ऐसा कहीं नहीं हुआ जैसा असम में हुआ. मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कार्यकर्ता कांग्रेस की ताकत है. उन्होंने कहा कांग्रेस ने देश की आजादी और एकता के लिए बलिदान दिया. आगे भी कांग्रेस डटकर ऐसे लोगों का सामना करेगी.

फ्लाइट में चढ़ने-उतरने के लिए लेनी होती है PM मोदी की परमिशन:खड़गे ने देर से पहुंचने के लिए माफी मांगी. उन्होंने कहा मुझे गुलबर्गा से निकलने में थोड़ी देर हो गई, क्योंकि आज कल फ्लाइट में चढ़ने से लेकर उतरने तक PM मोदी की इजाजत लेनी पड़ती है. मोदी सरकार हमेशा ही हमें परेशान करती आई है.

ये भी पढ़ें:देवभूमि से देश में परिवर्तन का आह्वान करेंगे मल्लिकार्जुन खड़गे, जन-जन तक पहुंचेगा संदेश- कांग्रेस

करन माहरा ने खड़गे के दौरे को बताया एतिहासिक :बीते दिन कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी. जिसमें उन्होंने आज के दिन को उत्तराखंड कांग्रेस के लिए एतिहासिक बताया था. साथ ही कहा था कि मल्लिकार्जुन खड़गे देहरादून में आयोजित 'विराट कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन ' में हिस्सा लेने पहुंच रहे है. जिससे कार्यकर्ताओंं में भारी जोश है.

ये भी पढ़ें:दुष्यंत गौतम को मिली उत्तराखंड चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी, बीजेपी हाईकमान ने फिर जताया भरोसा

Last Updated :Jan 28, 2024, 9:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details