दिल्ली

delhi

अलीपुर में गोगी गैंग के सदस्य की हत्या कर यूपी की तरफ भागे थे आरोपी, अब CCTV फुटेज आई सामने - Gogi gang henchman killed

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 25, 2024, 11:36 AM IST

Gang war in Delhi: दिल्ली के अलीपुर इलाके में 22 अप्रैल की दोपहर एक गोगी गिरोह के एक सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस जांच के दौरान एक CCTV फुटेज मिली है जिसमें दो बाइक पर पांच आरोपी नजर आ रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में सोमवार दोपहर को गोगी गिरोह के एक सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस जांच के दौरान घटना का एक CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें हत्या करने वाले हत्यारों की तस्वीर कैद हुई है. आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद हिरणकी इलाके से खेतों के रास्ते उत्तर प्रदेश की तरफ फरार हो गए हैं. पुलिस इनकी पहचान करने में जुटे हैं.

दरअसल, 32 वर्षीय नरेन्द्र मलिक तरुण और अमित के साथ दयाल मार्केट में टाटा एस वाहन में बैठा हुआ था, इसी दौरान पांच लोग वहां पहुंचे और अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. जिसमें मलिक को छह से सात गोलियां लगीं थी. उसे एसआरएचसी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. वहीं हमले से घबराकर नरेन्द्र मलिक के साथ मौजूद अमित घटनास्थल से भाग गया जबकि तरुण जख्मी हो गया. पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में यह गैंग वार का मामला लग रहा है.

यह भी पढ़ें-आईपीएल मैच पर लगा रहे थे सट्टा, पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार पुलिस तीन अलग-अलग पहलुओं से मामले की जांच कर रही है. मृतक नरेन्द्र गोगी गैंग के लिए पैसे इकट्ठा करने का काम करता था. कुछ दिनों से नरेंद्र ने गैंग के सदस्यों को पैसा नहीं दिया था, पुलिस को आशंका है की कहीं गैंग के हीं सदस्यों ने ही तो नरेंद्र की हत्या नहीं करवा दी.पुलिस को गैंगस्टर चीकू धड़कन पर भी शक है.

वहीं, कुछ दिन पहले नरेंद्र ने एक महिला को भी धमकाया था जो बात काफी बढ़ गई थी मामला पैसे के लेनदेन को लेकर बिगड़ा था. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. पुलिस CCTV फुटेज में नजर आ रहे आरोपियों की पहचान करने में जुटे हैं. जिससे इस हत्याकांड का खुलासा हो सके.

यह भी पढ़े-इंडिया गेट के पास मर्डर, बदमाशों ने आइसक्रीम विक्रेता पर किए चाकू से कई वार

ABOUT THE AUTHOR

...view details