उत्तराखंड

uttarakhand

चुनाव आयोग के नोटिस पर गणेश गोदियाल का रिएक्शन, स्टॉक रजिस्टर में हेर फेर की जताई संभावना - Ganesh Godiyal in Srinagar

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 15, 2024, 9:39 PM IST

Updated : Apr 15, 2024, 9:46 PM IST

Ganesh Godiyal in Srinagar, satpuli liquor case चुनाव आयोग सतपुली शराब मामले पर कांग्रेस को नोटिस जारी किया है. जिस पर गणेश गोदियाल ने प्रतिक्रिया दी है. गणेश गोदियाल ने कहा जब ये बात हुई तब आबकारी विभाग ने बॉटलिंग प्लांट के रजिस्टर के सम्बंध में जानकारी नहीं दी, हो सकता है बाद में उस रजिस्टर में हेर फेर कर उसमें बादलाव कर चीजों को सही किया गया हो.

Etv Bharat
गणेश गोदियाल का रिएक्शन

गणेश गोदियाल का रिएक्शन

श्रीनगर:लोक सभा चुनाव में मतदान के लिए अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों ने चुनाव प्रचार में जान झोंक दी है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस कैंडिडेट गणेश गोदियाल आज श्रीनगर पहुंचे. यहां गणेश गोदियान ने अपने समर्थकों के साथ स्वीत पुल से लेकर गोला बाजार तक रैली निकाली. इस दौरान उन्हें जनता का भी अपार जन समर्थन मिला.

इसके बाद गणेश गोदियाल ने गोला बाजार में जनसभा को सम्बोधित किया. इस दौरान गणेश गोदियाल ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. गणेश गोदियाल ने कहा ये वो ही भाजपा सरकार है जो 500 के सिलेंडर को महंगा बताते थे, लेकिन आज उसी सिलेंडर की कीमत 800 पार हो गई है. इस पर ये सभी चुप्पी साधे हुए हैं. ये वही भाजपा के लोग है जो अंकिता हत्याकांड पर बोलने से डरते हैं. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी 75 साल में तीसरा मौका मांग रहे हैं, वहीं, पहाड़ के नौजवानों को 4 साल में आग्निवीर बनाकर 22 साल में घर भेजने की बात कर रहे हैं.

गणेश गोदियाल सतपुली शराब मामले में चुनाव आयोग के नोटिस का भी जबाव दिया. उन्होंने कहा इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत की थी, अब चुनाव आयोग ने उन्हें ही नोटिस भेज दिया है. उन्होंने कहा जब की ये बात है तब आबकारी विभाग ने बॉटलिंग प्लांट के रजस्टर के सम्बंध में जानकारी नहीं दी, हो सकता है बाद में उस रजिस्टर में हेर फेर कर उसमें बादलाव कर चीजों को सही किया गया हो.

गणेश गोदियाल ने कांग्रेश से भाजपा में गए नेताओं पर तंज कसते हुए कहा पहले से ही भाजपा में दरी बिछाने वाले लोग कम थे जो अब कांग्रेश से भी दरी बिछाने के ले लोग भाजपा में शामिल हो गए हैं. अब वे सभी मिलकर दरी बिछाने का कार्य एक साथ करेंगे. उन्होंने योगी आदित्यनाथ के श्रीनगर दौरे पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा योगी आदित्यनाथ को को जब केदारनाथ विवाद के बारे में पता चला होगा तो उनका मन भी खिन्न होगा, मगर पार्टी में होने की मजबूरी के कारण ही वे श्रीनगर आये. वे निजी तौर पर श्रीनगर आने के इछुक नहीं थे.

पढे़ं-सतपुली शराब प्रकरण में निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस को दिया नोटिस, गोदियाल के बयान पर 24 घंटे में मांगा जवाब

Last Updated :Apr 15, 2024, 9:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details