बिहार

bihar

ATM में छेड़छाड़ कर जालसाजों ने निकाल लिए 15000 कैश, CCTV में कैद हुई वारदात, अब ढूंढ रही पुलिस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 25, 2024, 1:33 PM IST

Fraudsters Withdrew Cash In Rohtas: रोहतास के एटीएम में जालसाज का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में युवक एटीएम मशीन से छेड़छाड़ कर कैश निकालता नजर आ रहा है. वीडियो को पुलिस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों से इनकी पहचान करने की अपील की है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

रोहतास में एटीएम में छेड़छाड़
रोहतास में एटीएम में छेड़छाड़

रोहतास में एटीएम में छेड़छाड़

रोहतास:बिहार के रोहतास में एटीएम से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. बदमाशों के द्वारा एक एटीएम में छेड़छाड़ कर कैश निकाल लिया गया. बदमाशों की सारी हरकत एटीएम रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद रोहतास पुलिस अब दोनों बदमाशों की तलाश कर रही है. दअरसल अकोढीगोला थाना क्षेत्र में बाजार में स्थित आईडीबीआई के एटीएम से जलसाजो ने एक कस्टमर का 15 हजार रुपया निकाल लिया. घटना 18 फरवरी की बताई जा रही है.

एटीएम से निकाला कैश: वहीं इस मामले को लेकर रोहतास पुलिस ने यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, साथ ही मीडिया को भी जारी किया है. वीडियो में दो जालसाज आईडीबीआई के एटीएम में छेड़छाड़ कर रहे हैं और 15 हजार कैश भी निकाल लिया. एक कस्टमर के द्वारा एटीएम में पैसे निकालने की कोशिश की जा रही थी लेकिन बाद में यह दो शातिर जालसाज एटीएम के अंदर पहुंचे और एटीएम में छेड़छाड़ कर 15 हजार कैश निकाल कर चलते बने.

पुलिस ने जारी किया वीडियो: वहीं रोहतास एसपी विनीत कुमार ने कहा है कि अगर दोनो जालसाजों के विरुद्ध किसी भी तरह की जानकारी मिले तो पुलिस को अवश्य सूचना दें. वहीं पुलिस द्वारा जारी सीसीटीवी फुटेज में दोनों का चेहरा स्पष्ट दिख रहा है लेकिन फिलहाल दोनों पकड़ से बाहर हैं. ऐसे में रोहतास पुलिस ने ऑफिशियल अकाउंट पर वीडियो जारी कर दिया.

"अकोढ़ीगोला स्थित आईडीबीआई बैंक के एटीएम से जालसाजों के द्वारा एटीएम मशीन से छेड़छाड़ कर 15 हजार कैश निकाल लेने का वीडियो सामने आया है. रोहतास पुलिस के ऑफिशियल एकाउंट पर भी वीडियो पोस्ट की गई है ताकि लोग पहचान कर पुलिस को सूचना दें, पुलिस भी मामले की छानबीन कर रही है."-विनीत कुमार, एसपी, रोहतास

पढ़ें-भोजपुर में SBI का ATM काटकर 21 लाख की चोरी, घटनास्थल से कई किलोमीटर दूर मिला मनी बॉक्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details