झारखंड

jharkhand

पूर्व विधायक राधा कृष्ण किशोर ने राजद से दिया इस्तीफा, राजद ने कहा- नीतीश कुमार की तरह हैं पलटू राम - Radha Krishna Kishore resigns

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 17, 2024, 10:17 PM IST

Radha Krishna Kishore resigns from RJD
Radha Krishna Kishore resigns from RJD

Radha Krishna Kishore resigns from RJD. पूर्व विधायक राधा कृष्ण किशोर ने राजद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष को पत्र लिखकर इस्तीफा दिया है. उनके इस्तीफा देने के बाद राजद नेता ने कहा कि नीतीश कुमार की तरह राधाकृष्ण किशोर भी पलटू राम हैं.

पलामू: पूर्व विधायक राधाकृष्ण किशोर ने राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफा दे दिया है. राधाकृष्ण किशोर ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष को पत्र लिखकर इस्तीफा दिया है और इस्तीफा के कारणों को बताया है. राधाकृष्ण किशोर ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार सिंह यादव को जो पत्र लिखा है उसके अनुसार पार्टी में कार्यकर्ताओं की भावनाओं की कद्र नहीं की जा रही है और समाज को बांटने वाली राजनीति की जा रही है.

पत्र में राधा कृष्ण किशोर ने लिखा है कि राष्ट्रीय जनता दल ए टू जेड की पार्टी नहीं है. राष्ट्रीय जनता दल के तेजस्वी यादव ने यह नारा दिया था कि राष्ट्रीय जनता दल समाज के सभी वर्गों की पार्टी है. वहीं दूसरी तरफ पलामू लोकसभा क्षेत्र में अभियान शुरू करते हुए पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने टिप्पणी की है. राजद नेता गौतम सागर राणा द्वारा की गई टिप्पणी यह बताता है कि ए टू ज पार्टी नहीं है.

इधर, राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष मोहन विश्वकर्मा ने बताया कि राधाकृष्ण किशोर सभी पार्टियों का मजा ले चुके हैं. राधाकृष्ण किशोर नीतीश कुमार की तरह ही पलटू हैं. राधाकृष्ण किशोर के बारे में उन्हें पहले से ही सूचना मिली थी कि वह पार्टी छोड़कर जा सकते हैं. राधाकृष्ण किशोर पलामू के पाटन छतरपुर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे हैं. अविभाजित बिहार में वे मंत्री भी रह चुके हैं. पूर्व सीएम रघुवर दास के कार्यकाल में राधाकृष्ण किशोर विधानसभा के मुख्य सचेतक भी रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details