उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 10, 2024, 8:14 PM IST

Selaqui Police Revealed Imran Murder Case देहरादून सेलाकुई पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों ने चोरी के मकसद से चोरी करने घुसे युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

PHOTO- ETV BHARAT
फोटो- ईटीवी भारत

विकासनगर: देहरादून की थाना सेलाकुई पुलिस ने आसन नदी श्मशान घाट के पीछे मिले शव के ब्लाइंड केस का खुलासा कर दिया है. पुलिस वारदात में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों ने चोरी के मकसद से बस्ती में घुसे युवक को पकड़कर उसकी लाठी और डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. मृतक पहले भी चोरी के आरोपों में कई बार जेल जा चुका था.

मामले के मुताबिक, 21 जनवरी को सूचना मिली आसन नदी श्मशान घाट के पीछे एक व्यक्ति की लाश पड़ी है. सूचना पर सेलाकुई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान इमरान निवासी हसनपुर थाना सहसपुर के रूप में की. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में युवक के सिर पर गंभीर चोटें होने की जानकारी के बाद घटना संदिग्ध होने पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की.

पुलिस ने घटना का खुलासा के लिए मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया. इस दौरान पुलिस को पता चला कि 20 जनवरी की रात ईदगाह पास वाली बस्ती में रहने वाले साजिद के घर के पास कुछ व्यक्तियों ने एक व्यक्ति से मारपीट की थी. जानकारी पर पुलिस ने साजिद पुत्र शौकत को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. साजिद ने पुलिस को बताया कि घटना की रात मृतक इमरान चोरी की नीयत से उसके घर में घुसा था. साजिद ने अपने बेटे उमर, जावेद, शाबान और अन्य के साथ मिलकर इमरान की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को नदी के किनारे पिलर के पास फेंककर फरार हो गए.

इसके बाद पुलिस ने आरोपी साजिद को मौके से गिरफ्तार करते हुए निशानदेही पर घटनास्थल के पास से घटना में इस्तेमाल किया गए डंडा भी बरामद किया. पुलिस ने दो अन्य आरोपी शाबान और जावेद को भी आसन नदी किनारे बस्ती से गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःसांई मंदिर चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, चांदी का सिंहासन, छत्र के साथ 3 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details