उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में मिली महिला की अर्धनग्न डेडबॉडी, 9 दिनों से थी लापता, जांच में जुटी पुलिस - woman died in suspicious condition

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 4, 2024, 7:26 PM IST

Haldwani crime news हल्द्वानी में एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में मिलने का मामला सामने आया है. मृतक महिला की शिनाख्त तारा देवी के रूप में हुई है. वहीं, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह का पता लगेगा.

Etv Bharat
हल्द्वानी में मिली महिला की अर्धनग्न डेडबॉडी

हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. महिला की पहचान तारा देवी उम्र 46 साल के रूप में हुई है. पुलिस ने मौके पर महिला के परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराई है.

26 मार्च से लापता थी महिला:मिली जानकारी के मुताबिक कमलवागांजा क्षेत्र स्थित जंगल किनारे एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है. आशंका जताई जा रही है कि महिला का शव कुछ दिन पुराना है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश में जुट गई. बताया जा रहा है कि महिला 26 मार्च से लापता थी, जिससे उसके परिवार ने महिला की तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. ऐसे में परिजनों ने 30 मार्च को मुखानी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले का होगा खुलासा:मुखानी थाना प्रभारी पंकज जोशी ने बताया कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा. उन्होंने कहा कि बहरहाल परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details