हरियाणा

haryana

कांग्रेस नेता किरण चौधरी का बीजेपी पर वार, कहा -असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए राम मंदिर पर कर रही राजनीति

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jan 19, 2024, 11:34 PM IST

Congress attack on BJP
कांग्रेस का बीजेपी पर वार

Congress attack on BJP: भिवानी में कांग्रेस नेता किरण चौधरी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि असल मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए राम मंदिर का इस्तेमाल कर रही है. कांग्रेस में गुटबाजी के बारे में उन्होंने कहा कि ये हमारा अंदरुनी मामला है.

कांग्रेस का बीजेपी पर वार

भिवानी:भिवानी पहुंची कांग्रेस की दिग्गज नेता एवं पूर्व मंत्री किरण चौधरी ने बीजेपी और जेजेपी की गठबंधन सरकार के साथ- साथ कांग्रेस में अपने विरोधियों पर भी निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार में एक के बाद एक करोड़ों रूपये के घोटाले हो रहे हैं और अब चुनाव आता देख बीजेपी असल मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए राम मंदिर का राजनीतिक इस्तेमाल कर रही है.

बीजेपी पर वार:भिवानी में अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए किरण चौधरी ने कहा कि बीजेपी झूठ और जुमलों के सहारे 10 साल से राज कर रही है. इनके राज में लोग बहुत दुखी और परेशान हैं. उन्होंने कहा कि हमने (किरण, रणदीप और सेलजा) जनसंदेश यात्रा गरीब, किसान, बेरोजगार, व्यापारी और मज़दूरों को न्याय दिलाने के लिए शुरू की है. किरण चौधरी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा सरकार में एक के बाद एक करोड़ों रूपये के घोटाले हो रहे हैं. पहले रजिस्टरी घोटाला, शराब घोटाल, बाजार भावांतर घोटाला और अब एफपीओ घोटाला हुआ है. एफपीओ घोटाले की तो सीबीआई जांच होगी. उन्होंने इशारों ही इशारों में कृषि मंत्री की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मंत्री की नाक के नीचे करोड़ रुपये की हेराफेरी हो उन्हें पता ना चले.

राम मंदिर पर हो रही राजनीति:किरण चौधरी ने कहा कि बीजेपी ने 2022 तक किसानों की आय दोगुना करने की बात कही थी, पर की नहीं. एमएसपी का वादा भी पूरा नहीं किया. उन्होंने पूछा हर साल दो करोड़ रोजगार का वादा था. कहां है नौकरियां? किरण चौधरी ने कहा कि अब असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए राम मंदिर का राजनीतिक इस्तेमाल किया जा रहा है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि राम हम सब के दिल में है. धर्म को राजनीति में नहीं घसीटना चाहिए.

कांग्रेस की अंदरुनी राजनीति: किरण चौधरी ने जनसंदेश यात्रा पर कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया द्वारा नोटिस भेजे जाने पर कहा कि ये हमारा अंदरुनी मामला है. साथ ही भूपेन्द्र सिंह हुड्डा द्वारा चार डिप्टी सीएम बनाने को लेकर किए वादे पर कहा कि कांग्रेस में जाति के आधार पर राजनीति नहीं होती.

ये भी पढ़ें: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन हरियाणा में भी आधे दिन की छुट्टी घोषित, दुल्हन की तरह सजे मंदिर

ये भी पढ़ें: चंडीगढ़ मेयर चुनाव: डीसी के आदेश के खिलाफ पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में सुनवाई कल, जल्द चुनाव करवाने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details