छत्तीसगढ़

chhattisgarh

लोकसभा चुनाव में सभी 11 सीटें जीतेगी बीजेपी, सीएम साय का बड़ा बयान

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 25, 2024, 3:53 PM IST

Lok Sabha elections 2024: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में जीत के बाद लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रदेश की सभी 11 सीटों पर फतह हासिल करने में जुटी हुई है. लोकसभा में बेहतर प्रदर्शन के लिए पार्टी की लगातार बैठकें भी चल रही हैं.

CM Vishnudeo Sai
सीएम विष्णुदेव साय

सीएम विष्णुदेव साय

रायपुर:बीजेपी छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा सीटें जीतने का दावा कर रही है. दरअसल, सीएम विष्णुदेव साय ने दिल्ली दौरे से पहले मीडिया से बातचीत में ये दावा किया. सीएम ने कहा कि, " शनिवार को बीजेपी की दिल्ली में हुई बैठक काफी महत्वपूर्ण बैठक थी. बैठक में लोकसभा चुनाव में 11 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने की रणनीति पर विचार किया गया है."

11 सीटें जीतने का किया दावा: दरअसल, छत्तीसगढ़ में बीजेपी एक्टिव मोड में नजर आ रही है. बीजेपी की शनिवार को दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण बैठक थी. बैठक के दौरान छत्तीसगढ़ के भी लोकसभा सीटों पर चर्चा हुई. सीएम ने इस बारे में सीएम विष्णुदेव साय ने जानकारी दी. सीएम साय ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, "कल भाजपा की महत्वपूर्ण बैठक थी, जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव में 11 में से 11 सीटें जीतने की रणनीति पर विचार किया गया है. रणनीति पर चर्चा हुई है. प्रदेश में 11 लोकसभा सीटों में से 11 सीटें जीतकर हम दिखाएंगे." इसके अलावा ई़डी की शराब घोटाले में कार्रवाई को लेकर साय ने कहा कि, "ये उनका काम है, कर रहे हैं."

लोकसभा चुनाव को लेकर केन्द्रीय नेताओं का छत्तीसगढ़ दौरा: बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से भाजपा ने जीत हासिल की है. यही कारण है लोकसभा चुनाव में 11 सीटों पर जीत हासिल करने का भाजपा दावा कर रही है. राज्य बनने के बाद से अब तक हुए लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में 11 में अधिकतम 10 सीटों पर बीजेपी जीत चुकी है, लेकिन इस बार पूरी 11 में से 11 सीट जीतने की रणनीति भाजपा ने तैयार की है. यही कारण है कि लोकसभा चुनाव से पहले केन्द्रीय नेताओं का छत्तीसगढ़ दौरा शुरू हो चुका है.

मैनपाट महोत्सव में सीएम विष्णुदेव साय का बड़ा ऐलान, आठ मार्च से मिलेगी महतारी वंदन योजना की पहली किश्त
छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले मोदी की गारंटी पर काम तेज, सीएम विष्णुदेव साय ने कही बड़ी बात
कबीर संत समागम में विष्णु देव साय का बड़ा ऐलान, अब कबीर धर्म नगर के नाम से जाना जाएगा दामाखेड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details