उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी के जोड़े में दुल्हन करती रही इंतजार, दूल्हा प्रेमिका के साथ हुआ फरार - groom absconds with girlfriend

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 24, 2024, 1:47 PM IST

एक ओर घर में शादी की तैयारियां चल रही थी. दुल्हन दिल में ढेरों सपने सजाए हुए बैठी थी. वहीं शादी से दो दिन पहले दूल्हा अपनी प्रेमिका संग नगद लेकर फरार हो गया. वधू पक्ष ने युवक और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर:कानपुर साउथ की हनुमंत विहार थाना क्षेत्र से एक दिलचस्प मामला सामने आया है. एक शिक्षक ने इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. शिक्षक ने छात्रा को शादी करने का सपना तक दिखा दिया. वही, जब शिक्षक और छात्रा के प्रेम प्रसंग की बात दोनो परिवारों को पता चली तो दोनों परिवार शादी के लिए तैयार हो गए.

बीते मंगलवार को जब छात्रा अपने शिक्षक प्रेमी के लिए दुल्हन बन कर बारात आने का इंतजार कर रही थी. तभी छात्रा को पता चला की उसका प्रेमी शिक्षक किसी और लड़की को लेकर फरार हो गया है. दूल्हे के भाग जाने की सूचना जैसे ही घर के अन्य लोगों को लगी तो गेस्ट हाउस में पूरी तरह से सन्नाटा पसर गया. जिसके बाद परिवार वालों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

इसे भी पढ़े-प्यार, धोखा और बदलापुर; दूसरी लड़की संग फेरे ले रहा था युवक, शादी में आई प्रेमिका ने दूल्हे पर फेंका तेजाब - Ballia Acid Attack

दरअसल, बीती 23 अप्रैल को शादी की तारीख भी निकली थी. जिसके बाद सुबह से ही गेस्ट हाउस में शादी की पूरी तैयारी चल रही थी. तभी बेटी को जानकारी हुई कि शिक्षक शिवम किसी अन्य लड़की को लेकर भाग गया है. जिसके बाद लड़की ने अपने परिवार वालों को इस बात की जानकारी दी, तो शादी के घर में मानो मातम पसर गया. वहीं पीड़ित परिवार ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. परिवार पुलिस के साथ जब शिवम के घर पहुंचा तो उनके घर में ताला लगा हुआ मिला.

पीड़ित परिवार की माने, तो उनका कहना है कि उन्होंने बेटी की शादी के लिए 6 लाख रुपये नगद और शादी का पूरा इंतजाम किया था. ऐसे में उनकी आर्थिक स्थिति के साथ-साथ सामाजिक छवि भी खराब हुई है. जिस पर पीड़ित परिवार अब शिवम और उसके परिवार वालों पर कार्रवाई की मांग कर रहा है. इस पूरे मामले पर हनुमंत विहार थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने बताया, कि लड़की पक्ष की तरफ से तहरीर दी गई है. लड़के पक्ष के लोगों को भी बुलाया गया है. दोनों पक्षों को बैठाकर बातचीत की जा रही है. बातचीत सफल न होने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.


यह भी पढ़े-VIDEO : दहेज न मिलने पर पिता का गुस्सा, सेहरा बांधकर बैठे बेटे को लगाया थप्पड़, मंडप से भगाया - Sultanpur Wedding Ruckus

ABOUT THE AUTHOR

...view details