छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर में दशगात्र कार्यक्रम में मधुमक्खियों का हमला, नाबालिग समेत 12 घायल, एक बुजुर्ग गंभीर - Bees attack

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 12, 2024, 6:38 PM IST

सूरजपुर के बड़कापारा में दशगात्र कार्यक्रम के दौरान मधुमक्खियों ने परिवार पर हमला कर दिया.इस हमले में 12 लोग घायल हुए हैं. जिसमें एक की हालत गंभीर है.Bees Attack Case in Surajpur

Bees Attack Case in Surajpur
सूरजपुर में दशगात्र कार्यक्रम में मधुमक्खियों का हमला

सूरजपुर :सूरजपुर के बड़कापारा में दशगात्र कार्यक्रम के बाद तालाब में नहाने गए ग्रामीणों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया.इस हमले में 12 लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है.सभी घायलों को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कैसे हुई घटना :बताया जा रहा है कि दशक्रम के बाद परिवार के लोग पंडित सहित बड़कापारा के तालाब के किनारे पहुंचे थे. यहां पीपल पेड़ के नीचे सभी लोग हवन और पूजन कर रहे थे.इसी दौरान पीपल के पेड़ के पेड़ पर बने मधुमक्खी के छत्ते पर किसी का ध्यान नहीं गया. जब पेड़ के नीचे धुंआ ज्यादा हुआ तो ये सीधा मधुमक्खियों के छत्ते तक पहुंच गया. इस दौरान मधुमक्खियां छत्ते से उड़कर हमला करने लगी.

मधुमक्खियों के हमले के बाद मची भगदड़:इसी दौरान अचानक मधुमक्खियां ने ग्रामीणों पर हमला कर दिया. जैसे ही मधुमक्खियों ने हमला किया मौके पर भगदड़ मच गई.इस दौरान मौके पर मौजूद पंडित समेत नाबालिग और परिजनों को मधुमक्खियों ने अपना निशाना बनाया.

बुजुर्ग की हालत गंभीर :इस हमले में घायल लोगों को तत्काल ग्रामीणों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल सूरजपुर पहुंचाया. जहां एक बुजुर्ग की हालत गंभीर बनी हुई है.आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी अंतिम संस्कार करने के लिए मुक्तिधाम गए लोगों पर भी मधुमक्खियों ने हमला कर दिया था.जिसके बाद लोगों ने पानी में कूदकर अपनी जान बचाई थी.

धमतरी में स्कूली बच्चों पर मधुमक्खियों का हमला
छत्तीसगढ़ के इस रेलवे स्टेशन पर मधुमक्खियों का आतंक

ABOUT THE AUTHOR

...view details