दिल्ली

delhi

WATCH: सनी लियोनी को हसबैंड से वैलेंटाइन डे पर मिला रोमांटिक सरप्राइज, वीडियो में देखें 'बेबी डॉल' की खुशी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 15, 2024, 4:06 PM IST

Valentine Day 2024: बॉलीवुड में हर बार की तरह इस बार भी वैलेंटाइन डे जमकर सेलिब्रेट किया गया. कपल्स ने इस स्पेशल डे पर अपने पार्टनर्स को स्पेशल फील करवाया. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को भी उनके हसबैंड डेनियल वेबर की तरफ से रोमांटिक सरप्राइज मिला.
Sunny Leone-Deniel Weber
सनी लियोनी-डेनियल वेबर

मुंबई:वैलेंटाइन टाइन डे के मौके पर बॉलीवुड स्टार सनी लियोनी को हसबैंड डेनियल वेबर की तरफ से रोमांटिक सरप्राइज मिला. जिसे देखकर सनी लियोनी काफी खुश हो गईं. दरअसल सनी लियोनी के लिए डेनियल ने खूबसूरत डेकोरेशन किया जिसमें उन्होंने रेड बलून लगाए, सनी के पसंद की चीजें चॉकलेट्स, ड्रिंक्स वगैरह रखी. सनी ने सरप्राइज का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'डेनियल की ओर से क्या खूबसूरत सुंदर रोमांटिक सरप्राइज है, मैं आश्चर्यचकित हूं और केवल आप ही मेरे लिए इस तरह की सुंदर चीजें कर सकते हैं. मुझे तुमसे प्यार है, मेरी जान! हैप्पी वैलेंटाइन्स डे. राज, जिंसी और इसे पॉसिबल बनाने में मदद करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद!

हाल ही में सनी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया जिसमें वे हसबैंड डेनियल का रोमांटिक सरप्राइज पाकर खुश हो गई हैं. वहीं उनका रुम भी काफी डेकोरेटेड है जिसमें हार्ट शेप रेड बलून, चॉकलेट्स, रोज पैटल्स सबकुछ है. जिसे देखकर सनी काफी खुश और इमोशनल हो गई. उन्होंने वहां डेनियल को खूब ढूंढा लेकिन डेनियल वहां पर नहीं थे. वहीं डेनियल ने भी सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने एक खूबसूरत कार्ड हाथ में लिया है जिसमें लव यू फॉरएवर एंड ऑलवेज लिखा है. इसे सनी ने अपनी इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किया है.

सनी की इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, 'गोल्डन हार्ट गर्ल सनी लियोनी को वैलेंटाइन डे की शुभकामना'. वहीं एक ने लिखा, 'सो ब्यूटिफुल सनी हैप्पी वैलेंटाइन्स डे'. सनी लियोनी एमटीवी स्प्लिट्सविला के नए सीजन में दिखाई देने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details