दिल्ली

delhi

तेलंगाना में चोरों के हौसले बुंलद, SBI ATM में हाथ किए साफ, उड़ाए 29 लाख से ज्यादा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 19, 2024, 1:46 PM IST

घटनास्थल का निरीक्षण करने आए बय्याराम एसआई उपेन्द्र और महबूबाबाद एएसपी ने कहा कि चेन्नई पुलिस टीम की मदद से साक्ष्य जुटाने की कोशिश की जा रही है. एएसपी ने इलाके के लोगों को सतर्क रहने की को कहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद: तेलंगाना के महबुबाबाद जिले में चोरों के हौसले बुलंद है. शहर में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही है. इस बीच चोरों ने इस बार शहर के बय्याराम पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर स्थित एसबीआई एटीएम को निशाना बानाया. रविवार देर रात चोरों ने एटीएम में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. दरअसल, छह की संख्या में आए चोरों ने गैस कटर से पहले ATM को काट दिया फिर उसमें मौजूद 29.70 लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गए.

वहीं, इस घटना का पता तब चला जब सुबह एटीएम से पैसे निकालने आए एक शख्स की टूटे हुए एटीएम मशीन पर नजर पड़ी. उस शख्स ने तुरंत इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पाकर सीआई रविकुमार और एसआई उपेन्द्र ने मौके पर पहुंचकर एटीएम का निरीक्षण किया. बाद में सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई. सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि शनिवार रात काली कार से आए चोरों ने पहले राम मंदिर के आसपास के इलाकों में रेकी की. बाद में, पास के SBI ATM के पास कार रोकी और फिर वहां लगे सीसीटीवी कैमरों पर काला पेंट छिड़क दिया. जिसके बाद दो व्यक्ति ATM के अंदर घुस गया. जिसके बाद यह वे हाथ में एक बैग के साथ बाहर आए.

घटनास्थल का निरीक्षण करने आए बय्याराम एसआई उपेन्द्र और महबूबाबाद एएसपी ने कहा कि चेन्नई पुलिस टीम की मदद से साक्ष्य जुटाने की कोशिश की जा रही है. एएसपी ने इलाके के लोगों को सतर्क रहने की को कहा है. उन्होंने कहा कि इस चोरी के संबंध में कई साक्ष्य मिले हैं और चोर जल्द ही पकड़े जायेंगे. आगे भी जांच जारी है, आरोपियों की उंगलियों के निशान एकत्र किए गए है.

बता दें, छह माहीने पहले भी चोरों के एक गिरोह ने मांडल केंद्र स्थित एसबीआई बैंक में चोरी का प्रयास किया था. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इनकी पहचान कर ली थी. संभावना है कि पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लेगी. हाल ही में जहीराबाद में बदमाशों ने कस्बे के बाजार क्षेत्र स्थित सभी पांच कपड़ा दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. इसके अलावा 4 अन्य शराब की दुकानें भी लूटी गईं थी.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details