दिल्ली

delhi

अहमदाबाद: श्री भीडभंजन हनुमानजी मंदिर में शाह ने की पूजा, कहा- अबकी बार 400 पार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 15, 2024, 12:15 PM IST

Amit Shah started election campaign : गृह मंत्री अमित शाह ने आज मेमनगर के गुरुकूल रोड स्थित श्री भीडभंजन हनुमानजी मंदिर में दर्शन कर अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

अहमदाबाद: लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. लगभग सभी पार्टियों की ओर से तैयारियां शुरू हो गई हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार शाम अहमदाबाद पहुंचे. जहां आज उन्होंने अहमदाबाद के मेमनगर में गुरुकुल रोड पर स्थित श्री भीडभंजन हनुमानजी मंदिर में दर्शन किए और अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की. इस बीच उन्होंने जनता को संबोधित भी किया.

अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने कहा कि 29 साल पहले भूपेन्द्र भाई पार्षद थे, मैंने तब पहला विधायक का चुनाव लड़ा था. तब उन्होंने अपने चुनाव अभियान की शुरुआत इसी हनुमान मंदिर में आकर की थी. अपने संबोधन में शाह ने आगे कहा कि भाजपा किसी ड्रैपर को गृह मंत्री बनाने वाली पहली पार्टी है. 60 करोड़ लोगों के जीवन में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में उजाला हुआ. मोदी सरकार ने धारा 370 खत्म की और आतंकवादियों को घर में घुसकर मारा. देश की जनता ने मोदी के नेतृत्व को स्वीकार किया है. पीएम मोदी ना सिर्फ भारत के बल्कि दुनिया के लोकप्रिय नेता हैं. पूरा देश कहता है अबकी बार 400 पार.

उन्होंने यह भी कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित हुआ है. 15 अगस्त 2047 को देश नंबर वन होगा. लोकसभा चुनाव केवल सांसद बनाने के बारे में नहीं है, बल्कि प्रत्येक मतदाता को मतपेटी तक लाने के बारे में है. अपने बूथ का विज्ञापन इस प्रकार करें कि कोई भी मतदाता रह ना जाये. इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे इस तरह से काम करें जिससे बीजेपी का नहीं बल्कि भारत का प्रचार हो.

अमित शाह अब केंद्रीय कार्यालय में चुनावी बैठक करेंगे. इस बैठक में गांधीनगर लोकसभा के सभी पदाधिकारी और विधायक मौजूद रहेंगे. बैठक में अमित शाह को राज्य में अब तक किए गए कार्यों की जानकारी दी जाएगी.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details