बिहार

bihar

उपेंद्र कुशवाहा से संजय जायसवाल ने की मुलाकात, सीट शेयरिंग को लेकर क्या बन गई बात?

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 8, 2024, 1:41 PM IST

उपेंद्र कुशवाहा से संजय जायसवाल ने की मुलाकात, सीट शेयरिंग को लेकर नाराजगी पर दिया बड़ा बयान
उपेंद्र कुशवाहा से संजय जायसवाल ने की मुलाकात, सीट शेयरिंग को लेकर नाराजगी पर दिया बड़ा बयान

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है. एनडीए के सभी घटक दल सीट शेयरिंग को लेकर पटना से लेकर दिल्ली तक में बैठक कर रहे हैं. वहीं उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी की अटकलों के बीच बीजेपी सांसद संजय जायसवाल उनसे मिलने उनके आवास पहुंचे. किन मुद्दों पर बातचीत हुई है, यह साफ नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि सीट शेयरिंग भी एक बड़ा मुद्दा चर्चा का हो सकता है.

उपेंद्र कुशवाहा से संजय जायसवाल ने की मुलाकात

पटना:एनडीए में सीट बंटवारे की चर्चा के बीच भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहाके आवास पहुंचे और उनसे मुलाकात की. करीब 20 मिनट तक दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई है. कहा जा रहा है कि सीट शेयरिंग में हो रही देरी से उपेंद्र कुशवाहा नाराज चल रहे हैं और अब रूठे कुशवाहा को मानने में बीजेपी जुट गई है.

उपेंद्र कुशवाहा से मिले संजय जायसवाल: हालांकि मुलाकात के बाद संजय जायसवाल ने कहा कि 'आज शिवरात्रि की शुभकामनाएं देने आए हैं. साथी हैं मिलते रहते हैं.' साथ ही जब उनसे उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी को लेकर सवाल किया गया तो बीजेपी सांसद ने कहा कि टीवी चैनल को सिर्फ कुछ न्यूज चाहिए. आप अपना न्यूज बनाइये. समय पर आपको सब पता चल जाएगा.

मुलाकात के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कही ये बात: वहीं इस मुलाकात को लेकर राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि एनडीए में सब कुछ ठीक ठाक है. समय पर सभी को सब जानकारी दी जाएगी. साथ ही उपेंद्र कुशवाहा से जब पूछा गया कि वे कितनी सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि इसपर कुछ फाइनल होने के बाद ही बताया जा सकता है.

सब जगह तैयारी पूरी है. कहीं हमारी तो कहीं बीजेपी की उम्मीदवारी होगी तो कही जदयू और दूसरी पार्टियों की उम्मीदवारी भी होगी. चर्चा करने वाले जाने कि क्या चर्चा कर रहे हैं. लेकिन चिराग पासवान भी एनडीए के सम्मानित नेता हैं. सब मिलकर इस बार 40 सीट बिहार की एनडीए की झोली में डालेंगे.- उपेंद्र कुशवाहा, राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय लोक मोर्चा

'कहीं कोई नाराजगी नहीं है': बीजेपी जितनी सीट देगी उतने पर लड़ेंगे, इस सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कन्नी काट ली और नाराजगी की खबरों का खंडन किया. उन्होंने कहा कि संजय जायसवाल जी आए थे. आज शिवरात्री है तो सब हम लोग बैठे. चुनाव का समय है तो स्वाभाविक रूप से राजनीति की चर्चा होगी और हुई है. जब हम एनडीए में आए थे तो संजय जायसवाल जी प्रदेश अध्यक्ष थे और जो भी बातचीत हुई थी तो वे मौजूद थे इसलिए आज भी हैं.

इसे भी पढ़ेंः क्या चिराग-कुशवाहा और आप नाराज हैं? बोले मांझी- कोई दिक्कत नहीं है, सीट शेयरिंग पर जल्द होगी NDA की बैठक

इसे भी पढ़ेंः नीतीश कुमार के एनडीए में आने के बाद लोकसभा सीटों के बंटवारे का क्या होगा फार्मूला, किन-किन सीटों पर फंस रहा पेच

इसे भी पढ़ेंः मोदी के साथ नीतीश, आंकड़ों से जानें बिहार में NDA को कैसे मिलेगा फायदा

इसे भी पढ़ेंः बिहार एनडीए में सीट शेयरिंग बड़ी चुनौती, किसे मिल सकती है कितनी सीट?

इसे भी पढ़ेंः तेजस्वी के बाद अब CPIML ने दिया चिराग पासवान को ऑफर, सीट शेयरिंग को लेकर भी बड़ा खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details