दिल्ली

delhi

रामनवमी के दिन 'जय श्री राम' के नारे लगाने पर पीटा, दो नाबालिग समेत चार गिरफ्तार - Assaulted for Chanting Jai Shri Ram

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 18, 2024, 4:55 PM IST

Updated : Apr 18, 2024, 5:43 PM IST

four held in Bengaluru: कर्नाटक में 'जय श्री राम' के नारे लगाने पर मारपीट का मामला सामने आया है. घटना रामनवमी के दिन की है. इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में दो नाबालिग हैं.

DCP Lakshmi Prasad
डीसीपी लक्ष्मी प्रसाद

बेंगलुरु: बेंगलुरु में बुधवार को 'जय श्री राम' के नारे लगाने वाले तीन युवकों से मारपीट के आरोप में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि विद्यारण्यपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया है और पुलिस ने इस सिलसिले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

कोडिगेहल्ली के निवासी विनायक, राहुल और पवन ने अपने ऊपर हुए हमले की शिकायत की थी. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

बुधवार दोपहर तीन युवक एक ही कार में सवार होकर सेकेंड हैंड बाइक खरीदने एमएस पाल्या की ओर जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने कार में सफर करते हुए जय श्री राम का नारा लगाया. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि यह देख दो युवकों ने बाइक से उनका पीछा किया और कार रुकवाकर जय श्री राम के नारे लगाने पर आपत्ति जताई.

साथ ही उन्होंने (आरोपियों ने) युवक के साथ गाली-गलौज किया. इस पर कार में सवार एक युवक ने उनसे कहा कि ऐसा क्यों कर रहे हो, इस पर आरोपी भाग निकले.

शिकायत के अनुसार, बाद में कार का पीछा करने वाले दो आरोपी फिर से तीन अन्य लोगों के साथ आए और युवकों पर डंडे से हमला किया और भाग गए. पुलिस ने बताया कि दुर्व्यवहार की फुटेज मोबाइल फोन में कैद हो गई. इस मारपीट मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. विद्यारण्यपुरा थाना पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों और दो नाबालिग समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

डीसीपी ने कहा, जांच की जा रही है :घटना के संबंध में नॉर्थ ईस्ट डिवीजन के डीसीपी लक्ष्मी प्रसाद ने कहा, 'यह घटना बुधवार को विद्यारण्यपुरा बेट्टाल्ली के पास घटी. इस संबंध में एक शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. इनमें से दो नाबालिग हैं. पता चला है कि घटना में चार आरोपी शामिल थे. जांच की जा रही है कि इसमें कोई और भी शामिल है या नहीं.'

ये भी पढ़ें

महाराष्ट्र : ऑटो चालक को पीटने, 'जय श्री राम' कहने को मजबूर करने के बाद 5 पर केस दर्ज

Last Updated :Apr 18, 2024, 5:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details