ओला बुक कर लूट करने वाले गैंग के 5 बदमाश गिरफ्तार, रात में ड्राइवर को बनाते थे निशाना

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 15, 2024, 4:11 PM IST

Updated : Jan 15, 2024, 10:38 PM IST

Etv Bharat

कानपुर में पुलिस ने ओला बुक कर लूट करने वाले गैंग के पांच बदमाशों (Ola Car Robbery Case) को गिरफ्तार किया. डीसीपी वेस्ट ने कहा कि सभी की उम्र 19 से 25 साल के बीच है. पुलिस सभी का आपराधिक रिकार्ड तलाश रही है.

कानपुर में ओला बुक कर लूट करने वाले बदमाश गिरफ्तार

कानपुर: शहर में ओला समेत अन्य कैब बुक करके लूटपाट करने वाले गैंग के 5 सदस्यों को सचेंडी पुलिस ने धर दबोचा. डीसीपी वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि 14 जनवरी को सचेंडी थाने में नौबस्ता निवासी विमल बाथम ने खुद के साथ कैब लूट की तहरीर दी.

विमल ने बताया कि लुटेरों ने 13 जनवरी की रात में नौबस्ता के पास कैब बुक की थी. जब विमल ओला कंपनी की कार लेकर पहुंचा तो कार में एक साथ पांच युवा सवार हो गए. युवाओं ने पहले नौबस्ता से भौंती बाईपास चलने के लिए कहा. जैसे ही विमल सभी को लेकर चला तो हाईवे पर सर्विस रोड के किनारे ही युवाओं ने विमल को एक साथ पीटना शुरू कर दिया. फिर विमल को खींचकर पीछे की सीट पर बैठा दिया. इसके बाद सभी युवा कार रनिया की ओर लेकर निकल पड़े और रास्ते में विमल को एक नहर के किनारे फेंक दिया.

अगले दिन जब विमल ने पुलिस को जानकारी दी तो सर्विलांस टीम की मदद से कार को आरोपियों के साथ फतेहपुर स्टेशन के बाहर से बरामद कर लिया गया. डीसीपी वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि जो आरोपी गिरफ्तार हुए हैं, उनमें अनुज गुप्ता (19), तरुण गौतम (19) और आकाश दुबे (19) हैं. ये तीनों फतेहपुर के रहने वाले हैं. इनके अलावा लखनऊ निवासी नुमान खान (23) और गुजैनी कानपुर निवासी अर्पित शर्मा (19) को अरेस्ट कर लिया गया.

सभी आरोपियों का तलाश रहे आपराधिक इतिहास: डीसीपी वेस्ट विजय ढुल ने बताया कि सभी आरोपी युवा हैं और बेहद शातिर हैं. सभी ने अपनी लोकेशंस ऑफ कर दी थी. सभी कहीं दूर भागने की फिराक में थे. अब, इनकी गतिविधियों को देखते हुए इनका आपराधिक इतिहास तलाशा जा रहा है. आपराधिक रिकॉर्ड मिलते ही इन पर धाराएं बढ़ाई जाएंगी और पुलिस इस केस डायरी को साक्ष्यों के साथ मजबूत करेगी. डीसीपी वेस्ट ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम को पुलिस के आला अफसरों ने 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा कर दी है.

यह भी पढ़ें: आशिक मिजाज दारोगा ने महिला सिपाही से नजदीकी बढ़ाने के लिए किए गंदे मैसेज, सस्पेंड

यह भी पढ़ें: दो बंगाली कारीगर दो ज्वेलरों का डेढ़ करोड़ का सोना लेकर फरार

Last Updated :Jan 15, 2024, 10:38 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.