आशिक मिजाज दारोगा ने महिला सिपाही से नजदीकी बढ़ाने के लिए किए गंदे मैसेज, सस्पेंड

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Desk

Published : Jan 14, 2024, 10:36 PM IST

Etv Bharat

बरेली में एसएसपी ने एक दारोगा को निलंबित (Bareilly Sub Inspector Suspended) कर दिया. दारोगा ने महिला सिपाही को वाट्सएप मैसेज कर उसका जीना मुश्किल कर दिया था. इसके बाद महिला सिपाही ने थाना प्रभारी से शिकायत की थी.

बरेली: उत्तर प्रदेश पुलिस महिलाओं की सुरक्षा को लेकर विशेष अभियान चला रही है. लेकिन, थाने में ही तैनात आशिक मिजाज दारोगा ने एक महिला सिपाही का जीना दुश्वार कर दिया और उसके वाट्सएप पर गलत मैसेज कर उससे नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश की. इसके बाद थाना प्रभारी की शिकायत पर आरोपी दारोगा को शनिवार रात निलंबित कर जांच के आदेश दिए गए.

भमोरा थाने में तैनात एक महिला सिपाही ने थाना प्रभारी से शिकायत कर आरोप लगाया कि थाने में ही तैनात दारोगा चंद्रपाल सिंह ने उसका वाट्सएप नंबर लेकर अभद्र मैसेज करना शुरू कर दिए. इतना ही नहीं महिला सिपाही द्वारा दारोगा चंद्रपाल सिंह को मैसेज करने से मना किया गया. लेकिन, उसके बावजूद दारोगा महिला सिपाही को गंदे मैसेज कर उसे परेशान करने लगा. इसके बाद महिला सिपाही ने थाने में ही तैनात दारोगा चंद्रपाल सिंह की शिकायत भमोरा थाना प्रभारी से की.

थाने में ही तैनात महिला सिपाही को अभद्र वाट्सएप मैसेज करने के मामले में थाना प्रभारी ने पूरी जानकारी बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चंद्रभान को दी. इसके बाद एसएसपी ने दारोगा चंद्रपाल सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर मामले की जांच के आदेश क्षेत्राधिकार आंवला को दिए. एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि एक महिला सिपाही ने दारोगा पर अनावश्यक मैसेज करने का आरोप लगाया था. इसमें थाना अध्यक्ष की रिपोर्ट के आधार पर दारोगा को निलंबित कर दिया गया है. जांच क्षेत्राधिकार को दी गई है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: बाबू सिंह आत्महत्या कांड: पूर्व भाजपा नेता का करीबी और एक लाख का इनामी शिवम सिंह गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: आवास विकास परिषद में 350 करोड़ का जमीन घोटाला, जानिए किन अफसरों पर गिरेगी गाज

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.