अब भगवान भी चोरों के निशाने पर, प्रसिद्ध देवी मंदिर में चोरी, सीसीटीवी आया सामने

author img

By ETV Bharat Madhya Pradesh Desk

Published : Jan 10, 2024, 8:37 PM IST

Theft in famous Devi temple

Theft in famous Devi temple: शहडोल में चोरों के हौसले बुलंद हैं. आलम यह है कि अब चोर भगवान को भी नहीं छोड़ रहे हैं.

शहडोल। जिले में चोरी की वारदातें लगातार सामने आ रही है.आलम ये है कि भगवान भी अब चोरों के निशाने पर हैं. जैतपुर थाना क्षेत्र के प्रसिद्ध भटिया देवी मंदिर में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सीसीटीवी में चोर तिजोरी से दान राशि चुराते नजर आ रहा है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

चोरों को नहीं भगवान का डर

चोरों का अब भगवान का भी डर नहीं है. मंगलवार की देर रात जैतपुर थाना क्षेत्र के भटिया गांव के प्रसिद्ध देवी मंदिर में चोरी हो गई. यहां मां सिंहवाहिनी माता विराजमान हैं और इसकी ख्याति दूर-दूर तक फैली हुई है. हर दिन हजारों की तादाद में यहां श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंचते हैं. दूर-दूर से श्रद्धालु आते हैं, लेकिन चोरों ने इस मंदिर में ही चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया . मंदिर में रखी दान पेटी से चोर रुपये निकाल ले गए.

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

देवी मंदिर में चोरी की वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें एक चोर चोरी की वारदात को अंजाम देते दिखाई दे रहा है. पहले उसने दान पेटी को तोड़ा और फिर उसमें चढ़ाया गया चढ़ावा निकाल लिया.

ये भी पढ़ें:

पुलिस का क्या कहना है

शहडोल की एडिशनल एसपी अंजूलता पटले का कहना है कि देवी भटिया देवी माता मंदिर में बाहर रखी दान पेटी से चोरी हो गई है. ऐसी सूचना पुलिस को मिली थी. वहां पर पुलिस पहुंचकर साक्ष्य जुटा रही है, पूछताछ कर रही है. इसमें जो संदिग्ध व्यक्ति है उसे हिरासत में लिया गया है और पूछताछ चल रही है. जल्द ही इसमें खुलासा कर देंगे.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.