Raisen Crime News: कंकाली माता मंदिर के पुजारियों पर चोरों ने किया जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

author img

By

Published : Apr 17, 2023, 10:55 PM IST

Raisen Crime News

रायसेन के कंकाली मंदिर में बीती रात 5 चोर मंदिर के गर्भ गृह में घुस गए. पुजारियों ने चोरों को अंदर जाने से मना किया तो पांचों चोरों ने पुजारियों से बहस शुरू कर दी और दो पुजारियों पर प्राणघातक हमला कर दिया.

रायसेन। जिले के गुदाबल ग्राम के कंकाली धाम में बीती देर रात लगभग 12 बजे पांच अज्ञात चोरों ने मंदिर के गर्भ गृह में घुस गए. पुजारियों ने चोर का विरोध किया तो पांचों ही चोरों ने मंदिर के दोनों पुजारियों पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में दोनों ही पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें रायसेन स्थित जिला अस्पताल में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं.

यह है पूरा मामला: मुख्य पुजारी ने बताया कि " बीती देर रात मंदिर में बंटी शर्मा और योगेश शर्मा की मंदिर पर ड्यूटी रहती है. रोज की तरह पुजारी अपनी ड्यूटी कर रहे थे, लेकिन रविवार रात करीब 12 बजे बंटी शर्मा पुजारी का फोन आया. बंटी शर्मा ने अपने साथ हुई घटना की सारी जानकारी दी. जिसके बाद मैं और दूसरे पुजारी सनद पाठक 12 ग्रामीणों के साथ स्थल पर पहुंचे. जब चोरों को अंदर जाने से मना किया तो उसने पुजारी पर जानलेवा हमला कर दिया.

Also Read: यह खबरें भी पढ़ें

चोरो की तलाश: वहीं इस संबंध में जब गोहरगंज थाना प्रभारी हरिओम अस्थाना से बात की गई तो उन्होंने बताया कि "चोर चोरी के इरादे से मंदिर में घुसे थे. मंदिर से वह किसी भी प्रकार की चोरी को अंजाम देने में असफल रहे. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है."

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.