सोशल मीडिया से हुआ प्यार, प्रेमी ने यौन शोषण कर शादी से किया इनकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 4, 2024, 10:10 PM IST

Lover arrested in sexual exploitation case in Palamu

Sexual exploitation in Palamu. पलामू में सोशल मीडिया साइट के माध्यम से युवक-युवती के बीच प्यार हुआ. प्यार परवान भी चढ़ा, लेकिन युवक के शादी से इनकार करने पर मामला थाना पहुंचा.

पलामू: एक सोशल मीडिया साइट से एक युवक और युवती के बीच प्यार हुआ. प्यार होने के बाद दोनों एक हिल स्टेशन पर मिले. इस दौरान युवक ने युवती का यौन शोषण भी किया. बाद में युवती ने शादी की बात कही तो युवक ने इनकार कर दिया.

इनकार के बाद युवती युवक के घर पर पहुंच गई जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है. युवक द्वारा शादी के इनकार किए जाने के बाद युवती ने शोषण का आरोप लगाते हुए युवक पर एफआईआर दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

दरअसल, पलामू की एक लड़की का सोशल मीडिया पर चैनपुर के रहने वाले असलम राजा नामक युवक के साथ दो वर्ष पहले दोस्ती हुई थी. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. बाद में असलम युवती को लेकर एक हिल स्टेशन पर भी गया था. उसके बाद युवक ने शादी का झांसा देकर लगातार युवती का यौन शोषण किया था. युवती लगातार शादी की बात बोल रही थी, लेकिन असलम शादी से इनकार कर गया.

बाद में वह युवती असलम के घर पहुंच गई और शादी करने को कहा. असलम द्वारा शादी से इंकार किए जाने के बाद युवती ने पूरे मामले में मेदिनीनगर टाउन थाना में एफआईआर दर्ज करवाया. पुलिस ने पूरे मामले में छापेमारी करते हुए आरोपी युवक असलम को गिरफ्तार कर लिया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. टाउन थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में आगे की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

कोडरमा में शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण, युवती ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

मिस्ड कॉल से विधवा से हुआ प्यार, शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण! दूसरी बार पहुंचा हवालात

शादी का झांसा देकर आठ वर्षों तक किया युवती का यौन शोषण, फिर युवक ने रचा ली दूसरी लड़की से शादी, पीड़िता की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

फिल्म देख कर यौन शोषण के खिलाफ मोटिवेट हुई नाबालिग, शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो की धाराओं में एफआईआर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.