ETV Bharat / state

कोडरमा में शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण, युवती ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

author img

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 30, 2023, 7:10 PM IST

Sexual exploitation on pretext of marriage. शादी का झांसा देकर युवती के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. कोडरमा थाना क्षेत्र की युवती ने इस संबंध में थाना और एसपी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/30-December-2023/jh-kod-02-yon-shoshan-visual-bite-jh10009_30122023161836_3012f_1703933316_326.jpg
Sexual Exploitation

कोडरमा:जिले में शादी का झांसा देकर यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है. कोडरमा थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने भंडरवा के ट्रक चालक मो समशेर पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. इस बाबत युवती ने कोडरमा थाना और एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

एक साल पहले हुई थी युवती की आरोपी से पहचानः अपने परिजनों के साथ एसपी कार्यालय पहुंची युवती ने बताया कि एक साल पहले उसकी जान-पहचान समशेर से हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच प्रेम हो गया. युवती का आरोप है कि कुछ दिनों बाद समशेर शादी करने का झांसा देकर लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा. युवती ने मो समशेर पर उसका आपत्तिजनक वीडियो तैयार कर वायरल करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है.

पहले से शादीशुदा है आरोपीः युवती का आरोप है कि समशेर ने बताया था कि वह अविवाहित है, लेकिन कुछ दिन पहले उसके शादीशुदा होने की बात पता चली. युवती ने बताया कि 16 दिसंबर 2023 को समशेर ने उसे बुलाया और ट्रक पर बैठाकर अपने साथ कई दिनों तक घुमाता रहा. इस दौरान उसने वाहन में कई बार उसका शारीरिक शोषण किया. अंत में 23 दिसंबर को उसने जमशेदपुर में एक बस में बैठाकर जबरन घर भेज दिया.

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापेमारीः इधर मामले को लेकर कोडरमा एएसपी प्रवीण पुष्कर ने बताया कि युवती की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. युवती का मेडिकल जांच के बाद बयान दर्ज कराया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

अवैध देसी शराब निर्माण और बिक्री के खिलाफ छापेमारी, पुलिस ने शराब भट्टियों को किया ध्वस्त, 110 लीटर देसी शराब जब्त

हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए लोगों ने निकाला कैंडल मार्च, रिटायर सब इंस्पेक्टर और उसके तीन पुत्रों पर हत्या का आरोप

कोडरमा कोर्ट ने सुनाया फैसला, दुष्कर्मी को 12 साल कारावास की सजा

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.