ETV Bharat / state

शादी का झांसा देकर आठ वर्षों तक किया युवती का यौन शोषण, फिर युवक ने रचा ली दूसरी लड़की से शादी, पीड़िता की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

author img

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 17, 2023, 1:59 PM IST

Sexually exploitation of girl for eight years. दुमका में एक युवती को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है. युवती का आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर लगातार आठ वर्षों तक यौन शोषण करता रहा और बाद में दूसरी लड़की से शादी रचा ली. शिकायत मिलने के बाद पुलिस रेस हो गई और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

http://10.10.50.75//jharkhand/17-December-2023/jh-dum-01-crime-10033_17122023120829_1712f_1702795109_486.jpg
Sexually Exploitation Of Girl For Eight Years

दुमकाः जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र की एक युवती को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. जब आरोपी युवक सोनू कुमार सिंह ने दूसरी जगह शादी रचा ली तो पीड़िता ने युवक के विरुद्ध थाना में एफआईआर दर्ज करा दी. मामला दर्ज कर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता ने थाना में आवेदन देकर न्याय की लगायी गुहारः दरअसल, शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. युवती ने थाना में दिए गए आवेदन में उल्लेख किया है कि सोनू कुमार सिंह मेरे गांव से कुछ ही दूरी पर दूसरे गांव में रहता है. वह पिछले आठ वर्षों से लगातार शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा, लेकिन शादी नहीं की.

उच्च विद्यालय में एक ही कक्षा में पढ़ते थे दोनों: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी सोनू कुमार सिंह और युवती दोनों उच्च विद्यालय में साथ-साथ पढ़ते थे. स्कूल में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. सोनू ने लड़की को आश्वस्त किया था कि वह भविष्य में उसी से विवाह करेगा. शादी का झांसा देकर आरोपी युवक लगातार आठ वर्षों तक युवती से संबंध बनाता रहा. लेकिन कुछ दिन पहले सोनू कुमार सिंह ने दूसरी लड़की से शादी रचा ली. इसके बाद पीड़िता ने कानून का दरवाजा खटखटाया है. जानकारी के मुताबिक वर्तमान में आरोपी सोनू कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है, जबकि पीड़िता ने पढ़ाई छोड़ दी है.

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तारः इस संबंध में शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी वकार हुसैन ने कहा कि लड़का काफी शातिर किस्म का है. आठ वर्षों से वह शादी का झांसा देकर लड़की के साथ संबंध बनाता रहा, फिर दूसरी लड़की से शादी रचा ली. थाना प्रभारी ने कहा के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल दुमका भेजा गया है. लड़की का कोर्ट में 164 का भी बयान दर्ज कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

दुमका में रेलवे पटरी पर मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

दुमका में दो साइबर अपराधी गिरफ्तार, साइबर ठगी से अर्जित पांच लाख रुपए बरामद

अब दुमका से ही हाईकोर्ट की सुनवाई में हो सकते हैं शामिल, रांची जाने की नहीं पड़ेगी जरूरत, चैंबर ने जताई खुशी

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.