गोड्डा में रफ्तार ने फिर बरपाया कहर, दो लोगों की हुई मौत

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Dec 5, 2023, 2:06 PM IST

Two bike riders died in road accident in Godda

Two bike riders died in road accident. गोड्डा के ललमटिया में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. हादसा महगामा-ललमटिया मार्ग पर हुआ. पिछले एक सप्ताह में छह लोगों की जान जा चुकी है.

गोड्डाः जिले में रफ्तार ने एक बार फिर से कहर बरपाया है, जिसमें दो लोगों की जान चली गई. हादसा ललमटिया थाना क्षेत्र में हुआ है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पिछले एक सप्ताह में गोड्डा में सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो चुकी है.

महगामा-ललमटिया मार्ग पर हादसाः बता दें कि हादसा गोड्डा के ललमटिया थाना क्षेत्र में हुआ है. सड़क दुर्घटना दो बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों की ही पहचान मेहरमा के दिग्घी गांव के निवासी के रूप में हुई है. इधर घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. यह घटना गोड्डा के महगामा-ललमटिया मार्ग पर तेलगामा के पास घटी है.

एक सप्ताह में छह की मौतः बता दें कि गोड्डा में पिछले एक हफ्ते से लगातार रफ्तार के कहर से लोगों की जान जा रही है. पिछले एक सप्ताह में अब तक कुल चार दुर्घटना घट चुकी है. इसी हफ्ते पहली घटना ललमटिया में घटी, जहां गैस सिलेंडर से भरा ट्रक पलट गया. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई थी, जबकि 5 लोग घायल हुए थे. वहीं दूसरी घटना गोड्डा समाहरणालय के पास घटी थी, जिसमें बाइक सवार दो लोगों की बोलेरो की चपेट में आने से मौत हो गई थी. वहीं तीसरा हादसा मोतिया में हुआउ था. इस हादसे में बोलेरो और बाइक की टक्कर में दो की मौत हो गयी और आज फिर ललमटिया में दो युवक रफ्तार के कहर की वजह से जान खो बैठे.

ये भी पढ़ेंः

गोड्डा में कार ने बाइकसवार को रौंदा, दो लोगों की मौत

गोड्डा में सड़क दुर्घटनाः गैस सिलेंडर से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, एक शिक्षक की मौत

गोड्डा में बोलेरो ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, आठ घायल

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.