गोड्डा में कार ने बाइकसवार को रौंदा, दो लोगों की मौत

author img

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 27, 2023, 9:29 AM IST

Updated : Nov 27, 2023, 9:41 AM IST

Two died due to road accident in Godda

Two died due to road accident in Godda. गोड्डा में सोमवार अहले सुबह फिर सड़क हादसा हुआ, जिसमें दो लोगों की जान चली गई. हादसा नए समाहरणालय के नजदीक हुआ है.

सड़क हादसे में दो की मौत

गोड्डाः जिले में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. हादसा नए समाहरणालय के पास हुआ है. बाइकसवार दोनों शख्स कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर स्नान करने के लिए के लिए बासुकीनाथ धाम जा रहे थे.

बता दें कि गोड्डा के पांडुबथान स्थित नए समाहरणालय के समीप यह सड़क दुर्घटना घटी है. जिसमें मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि हर साल की तरह इस भी दो दोस्त संटू मंडल और प्रदीप कुमार साह मछिया सिमडा लालपुर गांव से कार्तिक पूर्णिमा पर स्नान के साथ पूजा अर्चना के लिए बासुकीनाथ धाम दुमका जा रहे थे, लेकिन समाहरणालय गेट के नजदीक धुंध होने की वजह से बाइकसवार को बैरिकेडिंग नहीं दिखी. इसी दौरान सामने बारात से लौट रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी. बाद में कार भी दुर्घटना ग्रस्त हो गई. मौके का फायदा उठा कर कार में सवार लोग फरार हो गए.

सुबह का वक्त होने के कारण लोगों को घटना के बारे में थोड़ी देर से मालूम चला. घटना के बाद अफरातफरी मच गयी. आस पास के लोग मौके पर पहुंचे. बाइकसवार दोनों शख्स को सदर अस्पताल लाया गया, लेकिन दोनों की तब तक मौत हो चुकी थी. बता दें कि एक दिन पहले भी ऐसे ही जिले के ललमटिया में हुए हादसे में एक शिक्षक की मौत हो गयी थी और कुछ लोग घायल हो गए थे. तेज रफ्तार की वजह से जिले में लगातार दुर्घटना हो रही है. जरूरत है कि लोग ट्रैफिक नियमों का पालन करे, जिससे इस तरह के हादसों पर अंकुश लग सके.

ये भी पढ़ेंः गोड्डा में सड़क दुर्घटनाः गैस सिलेंडर से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, एक शिक्षक की मौत

ये भी पढ़ेंः लातेहार में सड़क दुर्घटनाः मोटरसाइकिल सवार को ट्रेलर ने मारी टक्कर, तीन की मौत

ये भी पढ़ेंः रामगढ़ के चुटूपालू घाटी में भीषण सड़क हादसा, 3 लोगों की मौत, कई घायल

Last Updated :Nov 27, 2023, 9:41 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.