गोड्डा में सड़क दुर्घटनाः गैस सिलेंडर से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, एक शिक्षक की मौत

author img

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 26, 2023, 3:46 PM IST

Road accident in Godda teacher died after carrying gas cylinder truck overturns

गोड्डा में सड़क दुर्घटना हुई है. ललमटिया थाना क्षेत्र में एक गैस सिलेंडर लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होने से शिक्षक की मौत हो गयी है. गनीमत रही कि कोई सिलेंडर क्षतिग्रस्त नहीं हुआ नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. Teacher died after gas cylinder truck overturned.

गोड्डा में सड़क दुर्घटना, गैस सिलेंडर से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त

गोड्डाः जिला के ललमटिया थाना क्षेत्र में गैस सिलेंडर से लदा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होने से शिक्षक की मौत हो गयी है. इस हादसे के बाद घटनास्थल पर भारी संख्या एलपीजी सिलेंडर सड़कों बिखर गये, जिससे वहां पर अफरातफरी का माहौल बन गया.

गोड्डा के ललमटिया चौक के पास गैस सिलेंडर से लदा ट्रक पलट गया है. इस हादसे के कारण एक युवक की मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक गोड्डा की ओर से ट्रक पीरपैंती की ओर जा रहा था. इसी दौरान ललमटिया सिदो कान्हू चौक पर अनियंत्रित होकर ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. जिससे पूरे सड़क पर बड़ी संख्या में गैस से भरा सिलेंडर बिखर गया. इन्हीं सिलेंडर्स की चपेट में आने से एक शिक्षक की मौत हो गयी. हादसे में मारे गये शिक्षक नाम प्रेम कुमार पवन महतो बताया जा रहा है और वो ठाकुरगंगटी का रहने वाला था.

जानकारी में अनुसार वाहन की रफ्तार काफी तेज थी, पथरगामा से ही वाहन पर से चालक का नियंत्रण खत्म हो रहा था. इस दौरान रास्ते में कई जगह वाहन दुर्घटनाग्रस्त होते होते रह गया. ललमटिया सिदो कान्हू चौक के पास से प्रेम कुमार पवन महतो गुजर रहे थे. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक रास्ते में पलट गया और सिलेंडर चारों ओर बिखर गयी. इन्हीं सिलेंडर्स की चोटों से युवक की मौत हो गयी.

गोड्डा में सड़क दुर्घटना की सूचना पर मौके पर ललमटिया थाना की पुलिस पहुंच गई. पुलिस की टीम मामले की तफ्तीश में जुट गई है. गनीमत रही कि कोई सिलेंडर फटा नहीं अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. बता दें कि कुछ दिन पूर्व दुमका हंसडीहा मार्ग पर ऐसा ही एक बड़ा हादसा हुआ था. जिसमें सिलेंडर वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर आग लग गई थी. जिसमें एक बड़ा वाहन जलकर खाक हो गया था.

इसे भी पढ़ेंः- गोड्डा के पथरगामा में यात्रियों से भरी बस पलटी, 12 से ज्यादा लोग घायल, घना कोहरा बना हादसे का कारण

इसे भी पढ़ें- ट्रेन की चपेट में आने से गोड्डा के छात्र की मौत, मुआवजे की मांग की लेकर ग्रामीणों ने जाम किया रेलवे ट्रैक

इसे भी पढ़ें- Palamu News: पलामू में सिलिंडर ब्लास्ट में झुलसे दो लोगों की इलाज के क्रम में मौत, तीन की हालत गंभीर

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.