धनबाद में युवक का शव बरामद, देर रात से लापता था लड़का

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Dec 5, 2023, 2:29 PM IST

Crime suicide in dhanbad dead body of youth recovered

Youth dead body recovered in Dhanbad. धनबाद में युवक का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी है. पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के पोखरिया स्थित हरालाडीह बस्ती में एक पेड़ से शव बरामद किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

धनबाद में युवक का शव बरामद, जानकारी देते परिजन

धनबादः पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के पोखरिया स्थित हरालाडीह बस्ती में एक युवक शव मिला है. युवक का नाम अनिल हांसदा (22 वर्ष) है और पिता का नाम प्रदीप हांसदा है. फिलहाल उसका शव एसएनएमएमसीएच की मोर्चरी में रखा गया है.

मृतक के परिजन जोसेफ हांसदा ने बताया कि उसका छोटा भाई सोमवार की रात 11 बजे तक घर नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने उनकी काफी तलाश की. खोजबीन के दौरान मंगलवार सुबह हरलाडीह बस्ती से सटे एक पेड़ पर युवक को देखा गया. जिसके बाद उसे वहां से उतारकर आननफानन में एसएनएमएमसीएच लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया.

भाई जोसेफ हांसदा का कहना है कि उसका किसी से कोई भी विवाद नहीं था, घर में भी किसी से लड़ाई झगड़ा भी नहीं हुआ था. उसने आत्महत्या क्यों की, इस बात की जानकारी किसी को नहीं है. पुलिसिया पड़ताल में सही बजहों का पता चल सकेगा. अनिल हांसदा दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था, काम करके सीधे घर लौटता था. उसके बाद ही घर से कहीं बाहर निकलता था. उसकी किसी से खास दोस्ती भी नहीं थी, दोस्ती में वह इधर उधर नहीं जाता था.

अनिल हांसदा के घर वालों को भी यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उसने आत्महत्या क्यों की, इसके लिए घर वाले भी परेशान हैं. हालांकि घर के लोग किसी के द्वारा हत्या किए जाने की बात से भी साफ इनकार कर रहे हैं. पुलिस अनुसंधान के बाद ही सच्चाई का पता चल सकेगा. फिलहाल अनिल हांसदा का शव एसएनएमएमसीएच की मोर्चरी में रखा हुआ है. पुलिस द्वारा अब तक मृतक के परिजनों का बयान नहीं लिया जा सका है. परिजनों के बयान के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- लापता दो युवकों का शव जंगल के खाई में मिला, डबल मर्डर से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

इसे भी पढ़ें- खूंटी में महिला की नृशंस हत्या, अपराधियों ने हाथ-पैर बांधकर धारदार हथियार से रेता गला

इसे भी पढ़ें- खेत में दफनाई गयी महिला की लाश खोदकर निकाली, हत्या के कारणों का पता लगा रही पुलिस

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.