खेत में दफनाई गयी महिला की लाश खोदकर निकाली, हत्या के कारणों का पता लगा रही पुलिस

author img

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 27, 2023, 9:56 PM IST

Crime Murhu police dug out body of woman buried in field In Khunti

Dead body of woman recovered in Khunti. खूंटी में मुरहू पुलिस ने खेत में दफनाई गयी महिला की लाश खोदकर निकाली है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है. ये पूरा मामला मुरहू थाना क्षेत्र का है.

खूंटी में महिला का शव बरामद, जानकारी देते डीएसपी

खूंटीः जिले की मुरहू पुलिस ने खेत में दफनाए शव को खेत से खोदकर बाहर निकाला है. हेठगोवा के खेल मैदान के पास तेज दुर्गंध आ रही थी. जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि खेत में किसी का शव है. उसके बाद पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को खोदकर बाहर निकाला गया.

महिला का शव देखकर लोगों में सनसनी है. 40 वर्षीय अज्ञात महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए खूंटी सदर अस्पताल भेज दिया और जांच में जुट गई है. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है. जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार को दिन में ही गांव के एक किसान ने दुर्गंध आने के बाद एक महिला का शव नग्न अवस्था खेत में पड़ा देखा. इसके बाद दूसरे दिन जब ग्रामीण वहां पहुंचे तो शव को एक गढ्ढ़े में डालकर मिट्टी से ढका हुआ था. जिसकी सूचना मुरहू पुलिस को दी गई.

महिला का शव बरामद होने की जानकारी मिलने पर मुरहू थाना प्रभारी इकबाल हुसैन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल की जांच के बाद मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला गया. महिला के शव के साथ एक कंबल भी पाया गया. पुलिस का कहना है कि हत्या तीन से चार दिन पूर्व हुई होगी. इस कारण शव की स्थिति खराब हो चुकी है.

डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि उन्हें थाना प्रभारी द्वारा सूचना दी कि मुरहू थाना क्षेत्र के हेठगोवा गांव के समीप खेल मैदान स्तिथ खेत में एक महिला का शव पड़ा हुआ है. मजिस्ट्रेट शैलेश कुमार की निगरानी में शव को खोदकर बाहर निकाला गया, उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. डीएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. डीएसपी ने कहा कि इस हत्याकांड का खुलासा के लिए एक विशेष टीम बनाई गयी है. उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही अज्ञात महिला की पहचान कर अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- गोड्डा में हत्या, तालाब से महिला का शव बरामद

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह में किराये के कमरे में मिला इंटर की छात्रा का शव, आत्महत्या की आशंका

इसे भी पढ़ें- कोडरमा में कुएं से युवक का शव बरामद, शिनाख्त में जुटी पुलिस

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.