शिमला के जुब्बल में खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 9, 2024, 6:22 PM IST

Road Accident Jubbal

Road Accident Jubbal, Road Accident Shimla: शिमला के नंदपुर संपर्क मार्ग पर चींग कैंची में एक कार करीब 300 मीटर गहरे नाले में गिर गई. जिसमें 4 लोगों की मौत हुई है. पढ़ें पूरी खबर...

शिमला: हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला में सड़क हादसे थम नहीं रहे हैं. आए दिन सड़क हादसों में मासूम लोगों की जान जा रही है. पुलिस के अनुसार अधिकतर सड़क हादसे तेज रफ्तार से गाड़ी चलाना, नशे में गाड़ी चलाना और सड़कों की खराब दुर्दशा के कारण हो रहे हैं. ताजा मामले में प्रदेश के शिमला जिले के जुब्बल में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. उपमंडल के अंतर्गत नंदपुर संपर्क मार्ग पर चींग कैंची में एक कार करीब 300 मीटर गहरे नाले में गिर गई. हादसे में दो दंपती की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार हादसा मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे पेश आया. एक कार नंदपुर संपर्क मार्ग पर शलाड़ गांव की ओर जा रही थी. इस दौरान कार चींग कैंची में अचानक सड़क से नीचे नाले में जा गिरी. गाड़ी में कुल चार लोग सवार थे. चारों की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस की दी.

सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से शवों को खाई से निकाला गया. मृतकों की पहचान मनीष (42) पुत्र भागमल गांव नंदपुर, अंजना (38) पत्नी मनीष गांव नंदपुर, जगत राम (70) पुराना जुब्बल, विमला (60) पत्नी जगत राम गांव पुराना जुब्बल के रूप में हुई है. प्रशासन की ओर से मृतकों के परिजनों को फौरी राहत दी गई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए जुब्बल अस्पताल ले जाया गया. डीएसपी रोहड़ू रविंद्र नेगी ने बताया कि हादसे में चार की मौत हुई है. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें- सिरमौर में बड़ा हादसा: खाई में बोलेरो कैंपर गिरने से 2 लोगों की मौत, 17 घायल

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.