सिरमौर में बड़ा हादसा: खाई में बोलेरो कैंपर गिरने से 2 लोगों की मौत, 17 घायल

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 9, 2024, 12:15 PM IST

Updated : Jan 9, 2024, 1:43 PM IST

Sirmaur Road Accident

Sirmaur Road Accident: सिरमौर जिले में बड़ी सड़क दुर्घटना सामने आई है. शिलाई के पास बशवा में एक बोलेरो कैंपर खाई में जा गिरी. जिसके चलते 2 लोगों की मौत हो गई है और 17 लोग हादसे में घायल हो गए हैं.

नाहन: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. शिलाई के नजदीक बशवा में एक बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त हो गई और गहरी खाई में जा गिरी. मिली जानकारी के अनुसार हादसे में दो लोगों की मौत हुई है, जबकि 17 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए शिलाई अस्पताल पहुंचाया गया है. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. कैंची मोड के पास गाड़ी के अचानक असंतुलित हो जाने के चलते ये हादसा घटा है.

सिरमौर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना शिलाई को आज सुबह करीब 9 बजे सूचना मिली की बोबरी बशवा रोड पर एक बोलेरो कैंपर (नंबर- HP 85-1377) दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. बोलेरो शिलाई की ओर आ रही थी. इस बीच हंडाड़ी के पास कैंची मोड़ पर गाड़ी अचानक असंतुलित हो गई और पीछे (बैक) करते हुए गहरी खाई में जा गिरी. हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को दुर्घटना को लेकर सूचित किया गया.

Sirmaur Road Accident
खाई में गिरी कैंपर

जिसके बाद पुलिस फौरन मौके के लिए रवाना हो गई. पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों ने मिलकर लोगों को खाई से निकाला और घायलों को शिलाई अस्पताल पहुंचाया. कई घायलों को शिलाई अस्पताल से पांवटा साहिब के लिए रेफर किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान गाड़ी में 19 लोग सवार थे. जिनमें से 2 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 17 लोग घायल हो गए हैं. वहीं, मृतकों की पहचान करीना (उम्र 19 साल) पुत्री फकीर चंद, निवासी गांव हंडाड़ी और मोहन सिंह (उम्र 62 साल) पुत्र प्रीतम सिंह निवासी बशवा के रूप में हुई है. मामले की पुष्टि पांवटा साहिब के डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर ने की है.

शिलाई के पास बशवा में एक बोलेरो कैंपर खाई में गिर गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि अभी तक 17 लोग घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है. पुलिस मौके पर मौजूद है हादसे में जांच में जुटी हुई है. - मानवेंद्र ठाकुर, डीएसपी, पांवटा साहिब

ये भी पढ़ें: हिमाचल में सड़क हादसे: 2023 में 882 लोगों की मौत और 3542 घायल, दुर्घटना में 13% कमी

Last Updated :Jan 9, 2024, 1:43 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.