बाइक सवार को बचाने के चक्कर में खाई में गिरी बस, बाल-बाल बचे यात्री

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Dec 26, 2023, 11:46 AM IST

Updated : Dec 26, 2023, 2:32 PM IST

Shimla Road Accident

Shimla Road Accident: राजधानी शिमला में आज सुबह एमएलए क्रॉसिंग के पास एक प्राइवेट बस खाई में गिर गई. जानकारी अनुसार बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ड्राइवर का बस पर से नियंत्रण खो गया और बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में कुछ यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं. वहीं, बाइक सवार घायल हो गया.

शिमला खाई में गिरी बस

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आये दिन कही न कही रोड एक्सीडेंट की वजह से कई लोगों की जान चली जाती है और कई लोग हादसे में गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं. ताजा मामला शिमला के एमएलए क्रॉसिंग के पास का है. जहां आज सुबह एक प्राइवेट बस बाइक सवार को बचाने के चक्कर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी. गनीमत रही की सभी यात्री सुरक्षित है.

जानकारी के अनुसार शिमला में आज सुबह एक प्राइवेट बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दुर्घटना के दौरान बस में करीब 15 यात्री सवार थे. हालांकि, गनीमत रही की किसी यात्री कोई खासा नुकसान नहीं पहुंचा. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं. कुछ यात्रियों को हल्की चोटें आई है. जिन्हें उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला ले जाया गया है.

यह हादसा शिमला में एमएलए क्रॉसिंग के पास​ हुआ है. प्राइवेट बस सड़क से लगभग 100 फीट नीचे खाई में जा गिरी. बताया जा रहा है एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ है. इस हादसे में बाइक सवार को काफी चोटें आई है. यह बस शिमला से शोघी की ओर जा रही थी तभी एमएलए क्रॉसिंग के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में खाई में लुढ़क गई. बस चालक केदारनाथ ने बताया कि बाइक सवार बस को ओवरटेक कर रहा था और वह बस से टकरा गया. लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. एसपी संजीव गांधी ने घटना की जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें: Watch Video: लाहौल में चंद्रा नदी में सैलानी ने उतार दी गाड़ी, हो सकता था बड़ा हादसा

Last Updated :Dec 26, 2023, 2:32 PM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.