मंडी के खरठीं गांव में दो मंजिला मकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 15, 2024, 7:22 PM IST

Mandi News

Mandi News: हिमाचल के जिला मंडी के खरठीं गांव में दो मंजिला मकान जलकर राख हो गया. वहीं, आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है. मौके पर प्रशासन ने पीड़ित परिवार को 20 हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान की है. पढ़ें पूरी खबर...

मंडी: हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में बीएसएल पुलिस थाना कॉलोनी के तहत निहरी के खरठीं गांव में एक स्लेटनुमा दो मंजिला मकान आग की भेंट चढ़ गया. आग लगने से मकान के अंदर रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया है. जिस कारण प्रभावित परिवार को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. जानकारी के अनुसार निहरी क्षेत्र के खरठीं गांव में छबि राम पुत्र मस्त राम के घर में अचानक आग लग गई.

परिवार के सदस्यों व गांव के लोगों को जैसे ही घटना का पता लगा तो उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन उस समय तक मकान पूरी तरह से जलकर राख हो चुका था, इस आगजनी की घटना में प्रभावित परिवार को लाखों रुपए का नुकसान हो गया है, लेकिन गनीमत रही कि जब यह घटना पेश आई उस समय परिवार का कोई भी सदस्य घर पर मौजूद नहीं था, नहीं तो एक बड़ा हादसा पेश आ सकता था.

Mandi News
खरठीं गांव में दो मंजिला मकान में लगी आग

ये भी पढे़ं- हिमाचल प्रदेश के मंडी में शौचालय में घुसा तेंदुआ, झपटने का किया प्रयास, लेकिन...

वहीं, प्रशासन की तरफ से पीड़ित परिवार को 20 हजार की फौरी राहत प्रदान कर दी गई है. जानकारी देते हुए जिला रेड क्रॉस सोसाइटी के आपदा सर्व दिलेराम ने कहा कि पीड़ित परिवार का इस घटना के कारण लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. उधर, एसडीएम सुंदरनगर गिरीश समरा ने बताया कि पीड़ित परिवार को फौरी राहत के तौर पर 20 हजार रुपये की राशि प्रदान की गई है. उन्होंने कहा कि आगजनी की घटना के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- मंडी में ट्यूशन सेंटर छेड़छाड़ मामला, फरार आरोपी ने वापस ली जमानत याचिका

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.