मंडी में ट्यूशन सेंटर छेड़छाड़ मामला, फरार आरोपी ने वापस ली जमानत याचिका

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 15, 2024, 5:01 PM IST

molestation case mandi

Molestation Case Mandi: हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर के एक ट्यूशन कम कोचिंग सेंटर में दो छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामले में फरार आरोपी ने हाई कोर्ट में लगाई जमानत याचिका को वापिस ले लिया है. पढ़ें पूरा मामला...

DSP हेडक्वार्टर देव राज जानकारी देते हुए।

मंडी: ट्यूशन सेंटर में नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के फरार आरोपी ने हाई कोर्ट में लगाई जमानत याचिका को वापिस ले लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर सकती है. बता दें कि मंडी शहर में ब्रिदिंग माइंड्स इंस्टीच्यूट के संचालक प्रांशुल सैनी के खिलाफ 3 नाबालिग छात्राओं ने महिला पुलिस थाने में छेड़छाड़ को लेकर FIR दर्ज करवाई है.

पहली FIR 8 जनवरी को दर्ज हुई थी. जिसके बाद दूसरी 10 को और तीसरी 12 जनवरी को दर्ज हुई है. हालांकि मामला काफी पुराना है और इस बात का पता तब चला जब इन छात्राओं ने अपने साथ हुए घटनाक्रम का जिक्र परिजनों के साथ किया. उसके बाद परिजन महिला थाने पहुंचे और टयूशन सेंटर संचालक के खिलाफ मामले दर्ज करवाए.

DSP हेडक्वार्टर देव राज ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और अन्य धाराओं के तहत तीन मामले दर्ज किए गए हैं. अभी तक आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. आरोपी ने हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी, लेकिन उसे अब वापस ले लिया गया है. डीएसपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग यह भ्रांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं कि आरोपी को जमानत मिल गई है, जबकि यह गलत खबर है. आरोपी को जमानत नहीं मिली है और वह अभी तक फरार है. उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- हिमाचल के इस गांव में 42 दिन तक बंद रहेंगे टीवी, साइलेंट रहेंगे मोबाइल फोन, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.