पंजाब से लोहड़ी मनाने कुल्लू आए व्यक्ति की मौत, जांच में जुटी पुलिस

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 17, 2024, 9:24 AM IST

Punjab Man Died of Heart Attack in Kullu

Punjab Man Died of Heart Attack in Kullu: पंजाब के एक व्यक्ति की कुल्लू में हार्ट अटैक से मौत हो गई. व्यक्ति कुल्लू में अपने रिश्तेदारों के घर लोहड़ी मनाने आया हुआ था. वहीं, कुल्लू पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

कुल्लू: जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर में पंजाब से आए एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक व्यक्ति की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है. वहीं, कुल्लू पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि व्यक्ति पंजाब से बीते दिनों लोहड़ी मनाने के लिए कुल्लू आया हुआ था. कुल्लू पुलिस की टीम द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कुल्लू में लाया गया. जहां पर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार 58 वर्षीय बोधराज लोहड़ी मनाने के लिए अपनी रिश्तेदारी में कुल्लू आया हुआ था. इस दौरान उसकी अचानक हार्ट अटैक आने से मौत हो गई. कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान बोधराज (उम्र 58 साल) गांव फराला, नवा शहर पंजाब के रूप में हुई है. जिला कुल्लू की एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हार्ट अटैक आ जाने से एक पंजाब निवासी व्यक्ति की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

रिश्तेदारों के बयान कलमबद्ध: वहीं, मामले में कुल्लू पुलिस की टीम ने इस बारे में रिश्तेदारों के भी बयान दर्ज कर लिए हैं. परिजनों ने भी किसी भी प्रकार का संदेह व्यक्त नहीं किया है. जिसके चलते पुलिस ने भी शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल के लिए पुलिस इसे साधारण हार्ट अटैक से ही मौत ही मान रही है. हालांकि मामले में पुलिस की तहकीकात भी जारी है.

ये भी पढे़ं: कुल्लू में जंगल की आग बुझाते वक्त एक व्यक्ति झुलसा, PGI ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.