कुल्लू सड़क हादसा: पैरापिट से टकराई गाड़ी, 5 पर्यटक गंभीर रूप से घायल

author img

By ETV Bharat Himachal Pradesh Desk

Published : Jan 11, 2024, 10:26 AM IST

Tourist Vehicle Accident in Kullu

Tourist Vehicle Accident in Kullu: कुल्लू जिले के बनाला में पर्यटकों की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मनाली घूमने जा रहे पर्यटकों की गाड़ी अनियंत्रित होकर पैरापिट से जा टकराई, जिससे गाड़ी में सवार 5 लोग घायल हो गए. सभी घायल पर्यटकों का ढालपुर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

कुल्लू: जिला कुल्लू के साथ लगते बनाला के पास सड़क हादसे का मामला सामने आया है. बाहरी राज्य से मनाली घूमने आ रहे पर्यटकों की एक गाड़ी पैरापिट के साथ जा टकराई. जिसके कारण गाड़ी में सवार पांच पर्यटक गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं मामले की सूचना मिलते ही कुल्लू पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को ढालपुर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया. पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर लिए हैं और दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार यह पर्यटक मंडी से मनाली के लिए आ रहे थे, तभी अचानक बनाला में गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पैरापिट से जा टकराई. जिसके चलते गाड़ी में सवार 5 पर्यटकों को गंभीर चोट आई है. सड़क पर चल रहे अन्य वाहन चालकों ने हादसे के बारे में पुलिस को सूचित किया और सभी घायलों को इलाज के लिए ढालपुर लाया गया. ढालपुर अस्पताल में अब पांचों घायलों का इलाज चल रहा है.

घायलों की पहचान: कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घायलों की पहचान प्रकाश सोनी पुत्र जितेंद्र सोनी निवासी मध्य प्रदेश, सिद्धार्थ सोनी पुत्र पिटु सोनी निवासी अजमेर, किशन वर्मा पुत्र मुकेश वर्मा निवासी अजमेर, राजू गुजर पुत्र अर्जुन गुजर निवासी अजमेर और सोनू गुजर पुत्र हीरा लाल गुजर निवासी अजमेर के रूप में हुई है.

घायल हुए पर्यटक प्रकाश सोनी ने बताया कि वह मनाली घूमने के लिए आ रहे थे कि बनाला के पास पहुंचकर उनकी गाड़ी (नंबर- RJ 14 VC 2829) अनियंत्रित हो गई और पैरापिट के साथ टकरा गई. गाड़ी के पैरापिट के साथ टकराने के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल ढालपुर पहुंचाया. वहीं, सीएमओ कुल्लू डॉक्टर नागराज पवार ने बताया कि यहां पर सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है और अब सभी पर्यटकों की हालत बेहतर है.

ये भी पढे़ं: शिमला के जुब्बल में खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.