Rewari Crime News: रेवाड़ी में दिल्ली पुलिस के जवान के घर चोरी, चोरों ने 2 लाख रुपये कैश और जेवरात पर हाथ किया साफ

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Oct 16, 2023, 1:55 PM IST

Theft in Delhi Police personnel house in Rewari

Rewari Crime News हरियाणा के रेवाड़ी में दिल्ली पुलिस के एक जवान के घर चोरी का मामला सामने आया है. चोरों ने मकान का ताला तोड़कर 2 लाख रुपये कैश और लाखों के गहने की चोरी की है. घटना की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (Rewari Theft Incident)

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी में आए दिन चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं. चोरी का नया मामला रेवाड़ी शहर के यादव नगर से सामने आया है, जहां चोरों ने एक मकान का ताला तोड़कर 2 लाख रुपये कैश और लाखों के गहने चोरी कर फरार हो गए. चोरी की वारदात के समय महिला अपने बच्चों के स्कूल में गई थी. महिला का पति दिल्ली पुलिस का हेड कॉन्स्टेबल है और वह ड्यूटी पर गया था. महिला जब स्कूल से वापस घर आई तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ था. महिला की शिकायत पर रामपुरा थाना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रेवाड़ी में दिल्ली पुलिस के जवान के घर चोरी: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी शहर के मोहल्ला यादव नगर गली नंबर- 10 निवासी सुरेश कुमार दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर कार्यरत हैं. सुरेश कुमार की पत्नी स्कूल में अपने बच्चों को लेने के लिए गई हुई थी. मीनाक्षी अपने घर को अच्छी तरह लॉक करके गई थी. अपने बच्चों को स्कूल लेने चली गई जब वह वापस आई तो घर का ताला टूटा हुआ था. घर से 2 लाख रुपये कैश, 5 जोड़ी सोने की बाली, सोने की चेन, सोने के मंगलसूत्र, सोने के ओम, चांदी की पायल सहित कई कीमती सामानों पर चोरों ने हाथ साफ किया है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ें: Faridabad Crime News: मोबाइल शॉप से 10 लाख का फोन चोरी करने वाले 4 आरोपी नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार, 23 फोन बरामद

एक सूचना मिली थी कि रेवाड़ी शहर के मोहल्ला यादव नगर गली नंबर- 10 में चोरों ने एक बंद मकान का ताला तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. सूचना पाकर हमारी टीम मौके पर पहुंची तो घर का ताला टूटा हुआ था और घर में सारा सामान बिखरा हुआ था. पीड़ित मीनाक्षी की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. गली में लगे सीसीटीवी कैमरे से चोरों की पहचान की जा रही है. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस की टीम फिलहाल आगामी कार्रवाई अमल में लाने में जुटी है. - मुकेश कुमार, रामपुर पुलिस थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें: Bike Thief Arrested In Nuh: नूंह में बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, चोरी की 4 बाइक बरामद

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.