Bike Thief Arrested In Nuh: नूंह में बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, चोरी की 4 बाइक बरामद

author img

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 2, 2023, 10:18 PM IST

bike thief arrested in nuh

Bike Thief Arrested In Nuh: नूंह पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की 4 बाइक बरामद की है.

नूंह: पुन्हाना अपराध जांच शाखा पुलिस ने सोमवार को वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों चोरों के पास से 4 चोरी की बाइक बरामद की है. आरोपियों की पहचान मुजककिल और मौसिम के रूप में हुई है. दोनों आरोपी चोरी की बाइक को पुन्हाना बेचने के लिए आए थे. पुन्हाना अपराध जांच शाखा प्रभारी संदीप मोर ने बताया कि पुन्हाना सीआईए की एक टीम अपराध की रोकथाम के लिए बस स्टैंड के समीप मौजूद थी.

उस समय गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि मुजककिल और मौसिम दोनों बाइक चोरी का धंधा करते हैं. जो चोरी की स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल को बेचने के लिए पुन्हाना के बिसरू मोड़ पर आए हुए हैं. जिस सूचना के आधार पर पुलिस ने बताए गए स्थान पर दबिश देकर दोनों आरोपियों को मोटरसाइकिल सहित काबू किया. आरोपियों से मोटरसाइकिल के कागजात मांगे, लेकिन वो पुलिस को कोई कागजात पेश नहीं कर पाए. आरोपियों ने बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाई हुई थी.

ये भी पढ़ें- Encounter In Sonipat: हरियाणा पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, चार गिरफ्तार, गैंगस्टर दीपक मान से जुड़े हो सकते हैं तार

जिसके बाद साइबर सेल की मदद से मोटरसाइकिल के चेचिस नंबर और इंजन नंबर को चेक कराया गया. जांच में पाया गया कि आरोपियों ने आईएमटी मानेसर से मोटरसाइकिल को चोरी किया था, जिसका मुकदमा भी गुरुग्राम के सेक्टर 7 थाने में दर्ज है. सीआईए प्रभारी ने आगे बताया कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान उनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की तीन और मोटरसाइकिलों को बरामद किया. आरोपियों द्वारा गुरुग्राम, दिल्ली और अलवर राजस्थान से तीन स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल तथा मथुरा से R15 मोटरसाइकिल को चोरी किया गया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.