Panipat News: सवारियों को ई-रिक्शा में बैठाने के बाद चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर गिरफ्तार, सोने के गहने बरामद

author img

By

Published : Aug 13, 2023, 10:36 PM IST

Thief e rickshaw driver arrested in Panipat

पानीपत में ई-रिक्शा में सवारी को बैठाकर चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से सोने के गहने और बाकी सामान भी बरामद हुआ है.

पानीपत: हरियाणा के जिला पानीपत में सवारी को ई रिक्शा में बैठाकर चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. थाना औद्योगिक सेक्टर-29 पुलिस ने नांगल खेड़ी के पास जीटी रोड से आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान यासीन निवासी विद्यानंद कॉलोनी के रूप में हुई है. थाना प्रभारी राकेश ने बताया कि मुकेश सहगल ने शिकायत दी थी.

ये भी पढ़ें: जमानत पर आकर 4 साल पहले हुई मामूली बहस में कर दी युवक की हत्या, मर्डर के लिए शराब पार्टी में बहाने से बुलाया, गिरफ्तार

शिकायत में बताया था कि 29 जुलाई की शाम करीब साढ़े 6 बजे मंसूरी से दोस्त राजू साथ पानीपत बस स्टैंड पर आया था. राजू अपनी एक्टिवा लेकर घर चला गया. वह बस स्टैंड से ई-रिक्शा में बैठा और गोहाना मोड पर उतर गया. गोहाना मोड पर थोड़ा पैदल चलने के बाद वह सरदाना अस्पताल के पास से दूसरी ई-रिक्शा में बैठ गया. थोड़ा आगे चलते ही ई-रिक्शा वाले ने रेहड़ी वाले से आम लिए और कहने लगा उसके बेटे का जन्मदिन है.

यह कहते हुए ई-रिक्शा वाले ने पीड़ित को आम काटकर खाने के लिए दे दिया. आम खाने के बाद उसे होश नहीं रहा. जब होश आया तो उसने अपने आप को अनाज मंडी मोड़ के पास पाया. हाथ से सोने का कड़ा व अंगूठियां गायब थी. ई-रिक्शा चालक कड़ा व अंगूठियां चोरी कर ले गया. शिकायत पर थाना में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी.

इंस्पेक्टर राकेश ने बताया कि थाना औद्योगिक सेक्टर-29 पुलिस टीम को शनिवार देर शाम गुप्त सूचना मिली की चोरी की उक्त वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी जीटी रोड पर नांगल खेड़ी के पास ई-रिक्शा लेकर खड़ा है. पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर आरोपी को काबू कर पूछताछ की तो उसने चोरी की उक्त वारदात को अंजाम देने के बारे में कबूल किया.

इंस्पेक्टर राकेश ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह 29 जुलाई को गोहाना रोड पर ई रिक्शा लेकर जा रहा था. सरदाना हॉस्पिटल के पास से किशनपुरा में जाने के लिए एक युवक ई-रिक्शा में बैठा. जिसने शराब पी रखी थी. थोड़ा आगे चलने पर युवक शराब लेकर आया और उन दोनों ने शराब पी. शराब पीने की बात कहकर वह युवक को सेक्टर 24 में बाईपास पर ले गया. जहां उसने युवक को ज्यादा शराब पिलाई.

ये भी पढ़ें: पानीपत के बुडशाम में दोस्त ने ही कर दी दोस्त की हत्या, शराब पार्टी के दौरान हुई बहस में मार दी गोली, मौके से फरार

युवक को नशा होने पर वह उसके हाथ से सोने का एक कड़ा व चार अंगूठियां निकालकर युवक को वहीं छोड़ ई-रिक्शा सहित मौके से फरार हो गया था. आरोपी के कब्जे से चोरीशुदा एक कड़ा, चार अंगूठी व वारदात में प्रयुक्त ई-रिक्शा बरामद कर पुलिस ने रविवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.