पानीपत के बुडशाम में दोस्त ने ही कर दी दोस्त की हत्या, शराब पार्टी के दौरान हुई बहस में मार दी गोली, मौके से फरार

author img

By

Published : Aug 4, 2023, 9:56 PM IST

Murder in Budsham Panipat

पानीपत के बुडशाम इलाके में शुक्रवार को एक दोस्त ने ही अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि चार लोग साथ बैठकर शराब पी रहे थे, किसी बात पर बहस हो गई. इसी दौरान एक युवक ने अपनी पिस्तौल निकालकर गोली चला दी.

पानीपत: समालखा के गांव बुडशाम में शुक्रवार की शाम को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि शराब पार्टी के दौरान चार दोस्तों के बीच कहासुनी हो गई. इसी बात पर एक युवक ने माथे पर पिस्तौल तानकर उसे गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी समेत सभी तीनों युवक मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर समालखा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. FSL टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए.

मृतक की पहचान वीरेंद्र उर्फ बल्लू निवासी, गांव ठरू, जिला सोनीपत के रूप में हुई है. मृतक बुडशाम गांव के एक खेत में बैठकर अपने दोस्त के साथ शराब पार्टी कर रहा था. इसी बीच सोनीपत से उसके गांव से ही और भी दो साथी वहां आ गए. सभी खेत में चारपाई पर बैठकर शराब पी रहे थे. बताया जा रहा है कि इसी दौरान उनमें किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई.

ये भी पढ़ें- पानीपत में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी प्रियव्रत फौजी के भाई की मौत, एक घायल

मामूली कहासुनी में एक युवक ने उसके वीरेंद्र के माथे पर पिस्तौल से गोली मार दी. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से स्कूटी से फरार हो गया. बाकी दो युवक भी फरार हैं. बताया जा रहा है कि घटना के समय हो रही शराब पार्टी में 4 लोग शामिल थे, दो पानीपत के गांव बुडशाम के रहने वाले थे और दो सोनीपत जिले के. मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने वारदात की जगह से जरूरी साक्ष्य जुटाए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भेजा.

थाना समालखा एसएचओ सुनील कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शराब पार्टी में शामिल रहे तीनों युवकों की तलाश की जा रही है. गांव में भी लोगों से पूछताछ की जा रही है कि घटना के समय कौन-कौन लोग थे. फिलहाल मृतक के परिजनों को वारदात के बारे में सूचना दे दी गई है. मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ये भी पढ़ें- पानीपत में 25 हजार रुपये का इनामी गिरफ्तार, हत्या के मामले में 4 साल से था फरार, अवैध पिस्तौल बरामद

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.