जमानत पर आकर 4 साल पहले हुई मामूली बहस में कर दी युवक की हत्या, मर्डर के लिए शराब पार्टी में बहाने से बुलाया, गिरफ्तार

author img

By

Published : Aug 10, 2023, 9:06 PM IST

Panipat crime news

पानीपत के बुडशाम में हुई युवक की हत्या के प्रमुख आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक करीब चार साल पहले हुई मामूली बहस के चलते आरोपी ने उसकी हत्या की है. हत्या करने के लिए उसने बहाने से शराब पीने के लिए बुलाया.

पानीपत: पुलिस की सीआईए-2 टीम ने गांव बुडशाम में हुई सोनीपत के उल्देपुर ठरू निवासी वीरेंद्र उर्फ बल्लू की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी इंद्रजीत उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सोनू मृतक के गांव ठरू का ही रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी को गन्नौर से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आरोपी ने वीरेंद्र की गोली मारकर हत्या करने की वारदात स्वीकार कर ली है.

पानीपत पुलिस के इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि पूछताछ में आरोपी इंद्रजीत ने बताया है कि उसकी वीरेंद्र उर्फ बल्लू के साथ करीब 3 साल पहले कहासूनी हो गई थी. उसके बाद से ही वह वीरेद्र उर्फ बल्लू से रंजिश रखे हुए था. 4 अगस्त को वह उसे स्कूटी पर लेकर अपने दोस्त तरूण के मामा के लड़के गांव बुडशाम निवासी पंकज के पास गया. जहां से तरुण को साथ लेकर तीनों तरुण के खेत में चले गए.

Panipat crime news
खेत में शराब पीते समय हुई थी हत्या.

ये भी पढ़ें- पानीपत के बुडशाम में दोस्त ने ही कर दी दोस्त की हत्या, शराब पार्टी के दौरान हुई बहस में मार दी गोली, मौके से फरार

खेत में तरुण का पड़ोसी अनिल पुत्र शमशेर भी मिल गया. चारों खेत में बैठकर शराब पीने लगे. शराब खत्म होने पर तरुण स्कूटी लेकर और शराब लेने के लिए चला गया और अनिल भी अपने खेत में पानी लगाने चला गया. दोनों के जाने के बाद उसकी वीरेंद्र उर्फ बल्लू के साथ कहासूनी हो गई. उसने पिस्तौल निकालकर वीरेद्र उर्फ बल्लू के माथे में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर अनिल व तरुण वहां पर आ गए. वह दोनों को चकमा देकर स्कूटी लेकर अवैध हथियार सहित मौके से फरार हो गया.

वारदात में प्रयुक्त देसी पिस्तौल व स्कूटी बरामद करने के लिए पुलिस ने आरोपी इंद्रजीत को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि आरोपी इंद्रजीत का पहले भी आपराधिक रिकार्ड होना पाया गया है. आरोपी के खिलाफ सोनीपत के थाना शहर व थाना गन्नौर में हत्या व जानलेवा हमला करने के दो मामले व कुरूक्षेत्र में धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज है. आरोपी को जानलेवा हमले के मामले में 5 साल की सजा हो चुकी है. जिसमे आरोपी जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था.

ये भी पढ़ें- दोस्त की हत्या के लिए प्लान की शराब पार्टी, चार पैग पिलाकर मारी गोली, 2 गिरफ्तार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.