कुरुक्षेत्र आदित्य हत्याकांड: तीनों आरोपी नाबालिग, बाल सुधार गृह भेजा गया

author img

By ETV Bharat Haryana Desk

Published : Dec 29, 2023, 2:37 PM IST

Kurukshetra Aditya murder Case

Kurukshetra Aditya murder Case: कुरुक्षेत्र में आदित्य हत्याकांड के मामले में पुलिस ने तीन नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने तीनों को बाल सुधार गृह भेज दिया है. वीरवार को आदित्य के परिजनों और ग्रामीणों ने मिलकर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर नेशनल हाईवे जाम कर दिया था.

कुरुक्षेत्र: आदित्य हत्याकांड में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. तीनों ही आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं. लिहाजा तीनों को कोर्ट में पेश कर बाल सुधार गृह भेजा गया है. दरअसल पिहोवा में खेल-खेल में दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया था. जहां कुछ युवकों ने मिलकर आदित्य नाम के युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी थी. जबकि आदित्य का साथी घायल हो गया था. बताया जा रहा था कि दोनों पर प्रिंस नाम के युवक और उसके साथियों ने चाकू से हमला किया.

इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. जिन्हें कोर्ट के आदेश पर बाल सुधार गृह भेजा गया है. दूसरी और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर वीरवार को आदित्य के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर नेशनल हाईवे जाम कर दिया था. गुस्साए लोगों ने गुमथलागडू गांव के पास जाम लगा दिया था. परिजनों की मांग थी कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती और उन्हें न्याय नहीं मिलता. तब तक वो जाम को लगाए रखेंगे.

जाम की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझा बुझा कर इस जाम को खुलवाया, लेकिन परिजन इस मांग पर अड़े रहे कि जबतक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा. इस पूरे मामले पर जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने हमला करने वाले लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 148, 149 ,323 ,324 ,302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था. जिन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. जिन्हें कोर्ट के आदेश पर सुधार गृह भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- यमुनानगर में राइस मिलर्स की हड़ताल: नई पॉलिसी का विरोध कर डीसी को सौंपा ज्ञापन

ये भी पढ़ें- हरियाणा में आज से डॉक्टरों की अनिश्चितकालीन हड़ताल, ओपीडी रहेगी बंद, न ही होंगे ऑपरेशन, मरीजों की बढ़ी परेशानी

ये भी पढ़ें- भिवानी में नहर के पानी को लेकर बवाल मचा, 42 गांवों के किसान सड़क पर उतरे

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.